Hurricane Beryl Team India: BCCI निकालेगी तूफ़ान से टीम इंडिया की ‘कश्ती’.. आज शाम बारबडोस के लिए रवाना होगी स्पेशल प्लेन..

  •  
  • Publish Date - July 2, 2024 / 11:34 AM IST,
    Updated On - July 2, 2024 / 11:34 AM IST

Team India players will return by special plane : बारबाडोस: विश्वकप फाइनल जीतने के बाद हर देशवासी अपने नायकों के वतन वापसी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हैं। लेकिन दूसरी तरफ कैरिबियाई देश में आये चक्रवाती तूफ़ान ने ने टीम इण्डिया का रास्ता रोक रखा हैं। मीडिया सूत्रों के मुताबिक शनिवार के मुकाबले के बाद रविवार शाम तक टीम इण्डिया वापसी के लिए उड़ान भरने वाली थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका और चक्रवाती तूफ़ान की वजह से उनका विमान उड़ान नहीं भर सका।

Team India Barbados: बारबाडोस में फंसी टीम इंडिया की बढ़ सकती है मुश्किलें, एक और तूफान का अलर्ट जारी, जानें कब होगी वतन वापसी 

Hurricane Beryl Team India

कमोबेश यही हालत कल यानी सोमवार को भी रहा। बताया जा रहा हैं कि इस तूफ़ान की वजह से बारबडोस में कर्फ्यू के हालात हैं। एयरपोर्ट्स बंद हैं और सभी तरह के आवागमन के साधनो को भी रोक दिया गया हैं। इस तरह टीम इण्डिया अपने होटल में ही फंसी हुई हैं।

Petrol Diesel Price 2 july 2024: इन राज्यों में पेट्रोल-डीजल की कीमत में मामूली बदलाव.. टंकी फुल कराने से पहले देखें क्या हैं आज का दाम..

Team India players will return by special plane: लेकिन अब खबर आ रही हैं कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड इस मामले में गंभीर हो गया हैं। वह अब और इंतज़ार करने के मूड में नहीं हैं लिहाजा बीसीसीआई ने एक विशेष विमान बारबडोस के लिए रवाना करने का फैसला किया हैं। बताया जा रहा हैं कि आज शाम 6 बजे यह विमान दिल्ली से उड़न भरेगा और अगले दिन यानी बुधवार को शाम 7 बजे यह स्वदेश लौट जाएगा। इसकी जानकारी एक्स पर भी दी गई हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp