Sachin congratulated Team India on winning the World Cup | India won T20 World Cup 2024

Sachin congratulated Team India: विश्वकप जीतने पर सचिन तेंदुलकर की बधाई.. हर किसी को किया याद, दोस्त द्रविड़ के बारें में कही ये बड़ी बात

राहुल के साथ-साथ पारस महाम्ब्रे और विक्रम राठौर ने भी 1996 में अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया। 1996 के इस क्लास के मार्गदर्शन में टीम इंडिया को बेहतरीन प्रदर्शन करते देखना अद्भुत था।

Edited By :   Modified Date:  June 30, 2024 / 07:31 AM IST, Published Date : June 30, 2024/7:31 am IST

मुंबई: भारत के विश्वकप जीतने पर महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अलग अंदाज में टीम इण्डिया, कोच और दूसरे खिलाड़ियों को अनोखे तरीके से बधाई और शुभकामनायें दी हैं। उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा के साथ-साथ विराट कोहली, कोच राहुल द्रविड़ और बुमराह के बारें में बातें कही।

Rohit Sharma’s performance: कई बाधाओं के बाद भी नहीं डिगा रोहित शर्मा का हौसला, बने ऐसा करने वाले टीम इंडिया के पहले खिलाड़ी 

Sachin congratulated Team India on winning the World Cup

सचिन तेंदुलकर ने लिख “टीम इंडिया की जर्सी में शामिल हर सितारा हमारे देश के सपनों के बच्चों को अपने सपनों के करीब एक कदम और आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है। भारत को चौथा सितारा मिला, हमारा दूसरा सितारा टी-20 विश्वकप में। वेस्टइंडीज में भारतीय क्रिकेट के लिए जीवन एक चक्र बन गया है। 2007 के वनडे विश्व कप में हमारे सबसे खराब प्रदर्शन से लेकर क्रिकेट की महाशक्ति बनने और 2024 में T20WC जीतने तक।

मेरे दोस्त राहुल द्रविड़ के लिए बहुत खुश हूं, जो 2011 विश्व कप जीतने से चूक गए थे, लेकिन इस T20 विश्व कप जीत में उनका योगदान बहुत बड़ा है। मैं उनके लिए बहुत खुश हूं।

#SarkarOnIBC24: फैक्ट फाइंडिंग कमेटी की पड़ताल, कांग्रेस प्रत्याशियों से चर्चा कर तलाश रही हार की वजह

रोहित शर्मा के बारे में कोई क्या कह सकता है? शानदार कप्तानी! 2023 के वनडे विश्व कप की हार को पीछे छोड़ना और हमारे सभी खिलाड़ियों को T20 विश्व कप के लिए प्रेरित करना सराहनीय है।

जसप्रीत बुमराह के प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट अवार्ड के साथ-साथ विराट कोहली के प्लेयर ऑफ द मैच अवार्ड दोनों ही इसके हकदार हैं। जब जरूरत थी, तब उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया।

राहुल के साथ-साथ पारस महाम्ब्रे और विक्रम राठौर ने भी 1996 में अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया। 1996 के इस क्लास के मार्गदर्शन में टीम इंडिया को बेहतरीन प्रदर्शन करते देखना अद्भुत था। पूरी टीम का प्रयास। सभी खिलाड़ियों, कोचों, सहयोगी स्टाफ और बीसीसीआई को हार्दिक बधाई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp