Rohit Sharma Replied to PM Modi: कप्तान रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को दिया रिप्लाई.. ‘एक्स’ पर पोस्ट की यह दिल छू लेने वाली बात, आप भी पढ़े..

  •  
  • Publish Date - July 1, 2024 / 12:47 PM IST,
    Updated On - July 1, 2024 / 12:47 PM IST

बारबाडोस: शनिवार को बारबडोस में भारतीय टीम ने इतिहास रच दिया। कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को रौंद कर टी-20 विश्वकप पर कब्जा जमाया। यह सिर्फ टीम इण्डिया ही नहीं बल्कि समूचे भारत देश और हर भारतीय के लिए गर्व का पल था लिहाजा टीमके इस जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कप्तान रोहित शर्मा को फोन कर बधाई दी। पीएम ने सोशल मीडिया पर भी टीम के लिए बधाई सन्देश प्रेषित किया था।

Rohit Sharma Replied to PM Modi

INDIA Live News & Updates 1st July 2024: लोकसभा की कार्यवाही शुरू , संसद में राहुल गांधी ने फिर उठाया NEET का मुद्दा

पीएम ने कहा था, “इस भव्य विजय के लिए सभी देशवासियों की तरफ से बहुत-बहुत बधाई। आज 140 करोड़ देशवासी आपके शानदार प्रदर्शन को लेकर गर्व महसूस कर रहे हैं। खेल के मैदान में आपने वर्ल्ड कप जीता, लेकिन देश के गांव, गली महल्लों में आपने सबका दिल जीत लिया है।”

PM Modi’s congratulatory message to Team India

Haryana Road Construction Video : भारी बारिश के बीच किया जा रहा नई सड़क का निर्माण! जमकर वायरल हो रहा वीडियो

वही प्रधानमंत्री के इस बधाई सन्देश पर रोहित शर्मा ने आभार व्यक्त करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, “सर आपके शब्दों के लिए धन्यवाद। टीम और मैं कप को घर लाने में सक्षम होने पर बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp