PM Modi to Rohit Sharma: पीएम मोदी का कप्तान रोहित शर्मा से किया दिलचस्प सवाल.. पूछा ‘कैसा था मिट्टी का स्वाद?’, मिला ये जवाब..

उन्होंने शर्मा से पूछा कि जीत के बाद जब कप्तान को मैदान का एक टुकड़ा अपने मुंह में डालते हुए देखा गया तो मिट्टी का स्वाद कैसा लगता है।

  •  
  • Publish Date - July 5, 2024 / 10:06 AM IST,
    Updated On - July 5, 2024 / 10:06 AM IST

PM Modi asked ‘How was the taste of the soil?’ : नई दिल्ली: टीम इंडिया गुरुवार को नई दिल्ली पहुंची और विशेष नाश्ते के लिए पीएम नरेंद्र मोदी के आवास पर गई। भारत ने शनिवार, 29 जून को फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को हराकर अपना दूसरा टी20 विश्व कप खिताब जीता। खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ गुरुवार सुबह राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे और विशेष ‘चैंपियन’ जर्सी पहनकर लोक कल्याण मार्ग गए।

T-20 World Cup Trophy: t-20 ट्रॉफी के साथ कुछ ऐसा करते दिखे कप्तान रोहित शर्मा.. सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं ये Video , आप भी देखें..

बीसीसीआई ने एक वीडियो जारी किया जिसमें दिखाया गया कि पीएम ने खिलाड़ियों के साथ बातचीत की और कुछ चुटकुले भी सुनाए। हालांकि, वीडियो में कोई ऑडियो नहीं था और यह स्पष्ट नहीं था कि बातचीत किस बारे में थी।

इंडियन एक्सप्रेस ने खिलाड़ियों के साथ पीएम की बातचीत के बारे में जानकारी दी है। सबसे पहले पीएम ने रोहित से उनके वायरल वीडियो के बारे में सवाल किया, जिसमें उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने के बाद बारबाडोस की मिट्टी का एक छोटा सा टुकड़ा खाया था।

Indore News: Digital Arrest के जरिए ऑनलाइन ठगी करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, देशभर में सैकड़ों लोगों से की थी लाखों रुपए की ठगी 

PM Modi asked ‘How was the taste of the soil?’: उन्होंने शर्मा से पूछा कि जीत के बाद जब कप्तान को मैदान का एक टुकड़ा अपने मुंह में डालते हुए देखा गया तो मिट्टी का स्वाद कैसा लगता है। शर्मा के अलावा, पीएम ने विराट से फाइनल में जाने की उनकी मानसिकता के बारे में भी पूछा क्योंकि फाइनल से पहले उनका प्रदर्शन खराब रहा। इस बीच, सूर्यकुमार यादव को मैच के आखिरी ओवर में अपने शानदार कैच को फिर से दोहराने के लिए कहा गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp