Gulbadin Hamstring Acting: अफगानिस्तान ने बेईमानी से जीता मैच!.. सेमीफाइनल में पहुँचने के लिए अपनाया ये तरीका, अम्पायर भी रहे मौन.. देखें Video 

गुलबदीन के मैच से बाहर जाने से कप्तान राशिद खान बिल्कुल भी खुश नहीं दिखे। दूसरी ओर, बांग्लादेश के बल्लेबाज लिटन दास ने भी गुलबदीन नईब की नकल उतारी। हैरान कर देने वाली बात ये रही कि 13वें ओवर में गुलबदीप नईब मैदान पर आ गए और 15वें में उन्होंने गेंदबाजी कर तंज़िम हसन को पवेलीयन का रास्ता दिखाया।

  •  
  • Publish Date - June 25, 2024 / 01:44 PM IST,
    Updated On - June 25, 2024 / 01:44 PM IST

किंग्स्टन: सेमीफाइनल का टिकट हासिल करने के लिए अफगानिस्तान और बांग्लादेश (AFG vs BAN) के बीच कांटे की टक्कर हुई। दोनों टीमों ने मैच पर कब्जा करने के लिए अपना सब कुछ झोंक दिया। इस बीच राशिद खान की अगुवाई वाली टीम जीत दर्ज करने के लिए किसी भी हद तक जाता नजर आया। इस मैच में हेड कोच के इशारे पर टीम के एक खिलाड़ी ने ऐसी हरकत कर दी, जिसके बाद अफगानिस्तान पर ‘चीटिंग’ का आरोप लग रहा है।

Gulbadin Hamstring Acting Video

T20 World Cup Images: विश्वकप से बाहर हुए कंगारू.. अफगानिस्तान ने कटाई सेमीफाइनल की टिकट, देखें तस्वीरों में जीत का सफर

दरअसल दुसरे इनिंग में जब बांग्लादेश बल्लेबाजी कर रही थी तब मौसम की वजह से मुकाबले को कई बार रोका गया। इसके बावजूद लिटन दास चट्टान की तरह मैदान पर खड़े रहे और उन्होंने बांग्लादेश के सेमीफाइनल में जाने के सपने को जिंदा रखा। ऐसे में अफगानिस्तान टीम की उम्मीदें बारिश से जुड़ गई। 12वें ओवर में जब नूर अहम गेंदबाजी के लिए आए तो इस बीच मुख्य कोच जोनाथन ट्रॉट ने खिलाड़ियों को बारिश का इशारा किया। इसे देख ऐसा लगा कि वह खिलाड़ियों से मैच स्लो करने के लिए कह रहे हैं। इसके बाद फील्डिंग कर रहे गुलबदीन नईब खड़े-खड़े अचानक अपना पैर पकड़कर जमीन में गिर गए और हैमिस्ट्रिंग की एक्टिंग की। गुलबदीन को देखकर लगा कि वह काफी दर्द में है। इसलिए मैदान पर फिजियों आए और उन्हें (Gulbadin Naib) साथी खिलाड़ी नवीन उल हक ग्राउंड से बाहर ले जाते दिखे। उनकी जगह नजीबुल्लाह जादरान को फील्डिंग के लिए लाया गया।

T20World Cup Cricket News: टीम के विश्वकप के बाहर होते ही ख़त्म हुआ इस तूफ़ानी बल्लेबाज का इंटरनेशनल क्रिकेट करियर.. पहले ही कर दिया था संन्यास का ऐलान..

T20 World Cup 2024 Live Updates

गुलबदीन के मैच से बाहर जाने से कप्तान राशिद खान बिल्कुल भी खुश नहीं दिखे। दूसरी ओर, बांग्लादेश के बल्लेबाज लिटन दास ने भी गुलबदीन नईब की नकल उतारी। हैरान कर देने वाली बात ये रही कि 13वें ओवर में गुलबदीप नईब मैदान पर आ गए और 15वें में उन्होंने गेंदबाजी कर तंज़िम हसन को पवेलीयन का रास्ता दिखाया। ऐसे में अफगानिस्तान टीम पर चीटिंग और बेईमानी जैसे आरोप लगाए जा रहे हैं। फैंस का कहना है कि मैच जीतने के लिए गुलबदीन नईब ने यह हरकत की। क्योंकि अगर दोबारा बारिश होने की वजह से मैच रद्द होता तो डीएलएस विधि के तहत बांग्लादेश को दो रन से हार झेलनी पड़ती।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp