T20World Cup Cricket News: टीम के विश्वकप के बाहर होते ही ख़त्म हुआ इस तूफ़ानी बल्लेबाज का इंटरनेशनल क्रिकेट करियर.. पहले ही कर दिया था संन्यास का ऐलान..

बता दे कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद डेविड वॉर्नर ने टी20 क्रिकेट छोड़ने का भी ऐलान कर दिया था। उन्होंने कहा- वह इस टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के बाद संन्यास ले लेंगे।

  •  
  • Publish Date - June 25, 2024 / 01:30 PM IST,
    Updated On - June 25, 2024 / 01:30 PM IST

सेंट लुसिया: भारत से हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 में चुनौती पहले से काफी कम हो गई थी। वही आज बांग्लादेश के खिलाफ अफगानिस्तान की जीत के बाद कंगारू टीम की चुनौती पूरी तरह खत्म हो गई। अफगानिस्तान की टीम पहली बार सेमीफाइनल में पहुंची है।

T20 World Cup Images: विश्वकप से बाहर हुए कंगारू.. अफगानिस्तान ने कटाई सेमीफाइनल की टिकट, देखें तस्वीरों में जीत का सफर

अफगानिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद ऑस्ट्रेलिया टूर्नामेंट से बाहर हो गया। टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद कंगारू टीम को एक और झटका लगा है। (David Warner’s international cricket career ended) क्योंकि उनके एक खतरनाक खिलाड़ी ने संन्यास का ऐलान कर दिया है। कौन है ये खिलाड़ी आइए आपको बताते हैं..

T20 World Cup 2024 Latest Updated

आपको बता दें कि मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर का आखिरी टी20 टूर्नामेंट था। क्योंकि वह पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि वह टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद टी20 क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। वॉर्नर ने वनडे-टेस्ट क्रिकेट से पहले ही इस साल संन्यास का ऐलान कर दिया था। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। उन्होंने वनडे को लेकर भी बयान दिया था. अगर उनकी टीम को उनकी जरूरत होगी तो वह संन्यास से वापसी करेंगे।

Noida News : सॉफ्टवेयर कंपनी के सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट डूबे तीन कर्मचारी, डॉक्टरों ने घोषित किया मृत

बता दे कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद डेविड वॉर्नर ने टी20 क्रिकेट छोड़ने का भी ऐलान कर दिया था। उन्होंने कहा- वह इस टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के बाद संन्यास ले लेंगे। (David Warner’s international cricket career ended) वार्नर ने कहा कि असली क्रिकेट प्रशंसक उन्हें एक ऐसे खिलाड़ी के रूप में देखेंगे जिसने अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से खेल को बदलने की कोशिश की। मेरी वापसी के बाद, 2018 से, मैं एकमात्र खिलाड़ी रहा हूं जिसे बहुत आलोचना का सामना करना पड़ा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp