AFG vs AUS T20 Highlights: टी-20 वर्ल्डकप में अबतक का सबसे बड़ा उलटफेर.. अफगानिस्तानी पलटन ने कंगारुओं को 21 रनों से रौंदा, देखें स्कोरकार्ड

ऑस्ट्रेलिया की इस हार के साथ ही भारत को अब सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए ऑस्ट्रेलिया को हराना ही होगा।

  •  
  • Publish Date - June 23, 2024 / 09:50 AM IST,
    Updated On - June 23, 2024 / 10:14 AM IST

किंग्स्टन: अमरीका में जारी टी-20 क्रिकेट विश्वकप के सुपर 8 के मुअकबले में आज बड़ा उलटफेर देखने को मिला हैं। यह इस विश्वकप का दूसरा और सबसे बड़ा उलटफेर माना जा रहा हैं। (Afghanistan beat Australia by 21 runs) दरअसल सुपर 8 के मुकाबले में अफगानिस्तान ने विश्वकप की सबसे बड़ी दावेदार टीम ऑस्ट्रेलिया पर सनसनीखेज जीत दर्ज कर ली हैं।

Shyama Prasad Mukherjee Punyatithi: जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि आज, BJP नेताओं ने अर्पित की पुष्पांजलि

ICC T20 Worldcup 2024 Super 8

ऑस्ट्रेलिया ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया था और अफगानिस्तान की टीम को 148 रन पर रोक दिया। लेकिन कप्तान मिशेल मार्श की टीम ये छोटा टारगेट भी चेज नहीं कर पाई और 127 रन ही बना सकी। नवीन उल हक और गुलबदीन नईब इस जीत के हीरो बने। गुलबदीन ने 4 ओवर में 4 विकेट लिए और 20 रन दिए। नवीन ने अपने 4 ओवर्स में 3 ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को आउट किया।

अफगानिस्तान ने क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट में पहली बार ऑस्ट्रेलिया को हराया। (Afghanistan beat Australia by 21 runs) ऑस्ट्रेलिया की इस हार के साथ ही भारत को अब सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए ऑस्ट्रेलिया को हराना ही होगा।

पूरा स्कोरकार्ड देखने के लिए यहाँ Click करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp