Rashid Khan Emotional Post: टीम की हार पर रो पड़े कप्तान राशिद खान.. लिखा ‘इस विश्व कप को हमेशा याद रखूंगा और फिर लौटूंगा’..

हम यहां से आगे बढ़ना जारी रखेंगे और अगली बार अधिक धैर्य के साथ वापसी करेंगे। हम पर विश्वास करने वाले और लड़ाई जारी रखने में हमारी मदद करने वाले हर व्यक्ति का धन्यवाद।

  •  
  • Publish Date - June 27, 2024 / 02:35 PM IST,
    Updated On - June 27, 2024 / 02:38 PM IST

त्रिनिदाद: कल तक जो टीम सेमीफाइनल में पहुँचने पर जश्न मना रही थी, आज सुबह होते-होते उस खेमे में सन्नाटा पसर गया था। जीत का जश्न हार के मातम में तब्दील हो चुका था। टीम के खिलाड़ी जिनके चेहरे पर मुस्कान थी आज उनके आँखों से आंसू बह रहे थे। दरअसल ये कहानी हैं अफगानिस्तान टीम की।

Kohli Retirement Latest News: लगातार जारी हैं किंग का ‘फ्लॉप शो’.. इस विश्वकप के बाद कोहली लेंगे संन्यास!.. रोहित शर्मा भी लेना चाहेंगे खिताबी जीत के साथ विदाई..

Captain Rashid Khan cried after the defeat

जी हाँ। साउथ अफ्रीका से पहले सेमीफाइनल में मिली हार से मानों टीम के भीतर गम का सैलाब उमड़ पड़ा। सबसे ज्यादा हताश कप्तान राशिद खान नजर आएं। हार के बाद वह मैदान पर खड़े रहे और उनका सर झुका हुआ था। वे जैसे-तैसे अपने कोच के पास पहुँच और फफक-कर रो पड़े। कमोबेश यही हालात टीम के सभी खिलाड़ियों का था। कोई किसी से बात नहीं कर रहा था। इस हार ने मानों टीम को तोड़ दिया था।

Rashid khan instagram latest post

राशिद खान ने लिखी ये बात

टीम के हार के बाद कप्तान रशीद खान ने एक बेहद मार्मिक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर किया। उन्होंने लिखा, हम इस टी-20 विश्व कप को हमेशा याद रखेंगे! इस टीम के हर एक खिलाड़ी ने जो संघर्ष किया वह सराहनीय है और मुझे हम सभी पर गर्व है!

हम यहां से आगे बढ़ना जारी रखेंगे और अगली बार अधिक धैर्य के साथ वापसी करेंगे। हम पर विश्वास करने वाले और लड़ाई जारी रखने में हमारी मदद करने वाले हर व्यक्ति का धन्यवाद।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp