सुब्रतो कप: गवर्नमेंट सेकेंडरी स्कूल अरुणाचल प्रदेश ने सेमीफाइनल में प्रवेश किया

सुब्रतो कप: गवर्नमेंट सेकेंडरी स्कूल अरुणाचल प्रदेश ने सेमीफाइनल में प्रवेश किया

  •  
  • Publish Date - September 7, 2024 / 05:47 PM IST,
    Updated On - September 7, 2024 / 05:47 PM IST

नयी दिल्ली, सात सितंबर (भाषा) गवर्नमेंट सेकेंडरी स्कूल अरुणाचल प्रदेश ने शनिवार को यहां 63वें सुब्रतो कप जूनियर 63वें सुब्रतो कप जूनियर लड़कों के अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में 1-3 से पिछड़ने के शानदार वापसी करते हुए लॉर्ड कृष्णा एसएसएस हरियाणा को 4-3 से हराया।

अरुणाचल की स्कूल के लिए बयाबांग ने हैट्रिक बनाई जबकि टेगे ने अपनी टीम के लिए विजयी गोल किया।

हरियाणा एसएसएस के लिए यमन, सोनू और समीर ने गोल किये।

अब उनका सामना सोमवार को पहले सेमीफाइनल में मिंगकेन क्रिश्चियन हायर सेकेंडरी स्कूल, मेघालय से होगा, जबकि श्रीलंका स्कूल फुटबॉल एसोसिएशन दूसरे सेमीफाइनल में टी.जी इंग्लिश स्कूल, विष्णुपुर, मणिपुर से भिड़ेगा।

बैंगनसन की शानदार हैट्रिक की मदद से मिंगकेन क्रिश्चियन हायर सेकेंडरी स्कूल ने तेजस फुटबॉल ग्राउंड में खेले गये क्वार्टर फाइनल में मिनर्वा पब्लिक स्कूल, मोहाली को 3-1 से आसानी से हराकर अंतिम चार में जगह बना ली। मिनर्वा पब्लिक स्कूल के लिए हेमनीचुंग ने गोल किया।

गुरुग्राम के केआईआईटी ग्लोबल स्कूल में खेले गये तीसरे क्वार्टर फाइनल में श्रीलंका स्कूल फुटबॉल एसोसिएशन ने आरएमएसए हाई स्कूल को 2-1 से हराया। दूसरे हाफ में अमन और हुमैद ने श्रीलंकाई टीम के लिए विजयी गोल दागे।

मिजोरम की ओर से इसाक ने दूसरे हाफ के इंजुरी टाइम में गोल किया लेकिन यह पर्याप्त नहीं था।

इसी मैदान पर, एमेनिटी पब्लिक स्कूल, उत्तराखंड के खिलाफ मियानिथोबा ने 62वें मिनट में गोल कर टी.जी इंग्लिश स्कूल, विष्णुपुर, मणिपुर को अंतिम चार में पहुंचा दिया।

भाषा आनन्द नमिता

नमिता