ENG vs SL 3rd Test Live: 10 सालों बाद मिली जीत.. तीसरे टेस्ट में श्रीलंका ने इंग्लैण्ड को 8 विकेट से रौंदा, निसंका ने खेली शानदार पारी

श्रीलंका की तरफ से सलामी बल्लेबाज निसंका ने शानदार 127 रनों की पारी खेली। इस तरह टीम ने दो विकेट के नुकसान पर ही 219 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया।

  •  
  • Publish Date - September 9, 2024 / 06:33 PM IST,
    Updated On - September 9, 2024 / 06:56 PM IST

Sri Lanka won the test against England after 10 years: किंग्स्टन: यहां इंग्लैण्ड और हरीलंका के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मुकाबले में श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और 8 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया। इसके साथ श्रीलंका ने इंग्लैण्ड में 10 सालों के लम्बे अंतराल के बाद मुकाबला जीता हैं। श्रीलंका की तरफ से सलामी बल्लेबाज निसंका ने शानदार 127 रनों की पारी खेली। इस तरह टीम ने दो विकेट के नुकसान पर ही 219 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया।

ENG vs SL 3rd Test Live Full Highlight and Score Card

Sri Lanka won the test against England after 10 years: इस तरह श्रीलंका टीम ने तीसरा और आखिरी मुकाबला जीतकर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप प्वाइंट्स टेबल में जबरदस्त अंतर ला दिया है। मैच में जीत के बाद श्रीलंका ने लंबी छलांग मार दी है, वहीं इंग्लैंड की बात करें तो एक ही मैच में हार से टीम एक बार फिर काफी नुकसान है।

देखें पूरा स्कोरकार्ड

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp