IND vs SL: मैच शुरू होते ही पहली गेंद पर श्रीलंका को बड़ा झटका, सिराज ने निसंका को भेजा पवेलियन | IND vs SL LIVE Score

IND vs SL: मैच शुरू होते ही पहली गेंद पर श्रीलंका को बड़ा झटका, सिराज ने निसंका को भेजा पवेलियन

IND vs SL LIVE Score: मैच शुरू होते ही पहली गेंद पर श्रीलंका को बड़ा झटका, सिराज ने निसंका को भेजा पवेलियन

Edited By :   Modified Date:  August 4, 2024 / 02:53 PM IST, Published Date : August 4, 2024/2:50 pm IST

IND vs SL LIVE Score: कोलंबो। भारत और श्रीलंका के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज रविवार को कोलंबो में खेला जा रहा है। इस मैच को जीतकर दोनों टीमें सीरीज में बढ़त हासिल करने के लिए उतरी हैं। वहीं पहले भारत और श्रीलंका के बीच पहला मैच टाई रहा था। इसके बाद तीन मैचों की सीरीज के अगले दो मैच दोनों ही टीमों के लिए अहम है क्योंकि सीरीज पर कब्जा जमाने के लिए दोनों ही मैच जीतने होंगे। इसी लक्ष्य के साथ आज दोनों टीमें कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में उतरेंगी। जो टीम इस मैच को जीतेगी को मानिसक बढ़त भी हासिल कर लेगी।

Read more: Post Office Latest Scheme: पोस्ट ऑफिस के इस स्कीम से हो जाएंगे मालामाल, मिलेगा तगड़ा ब्याज, बिना देरी किए तुरंत उठाएं लाभ… 

IND vs SL LIVE Score: बता दें कि आज रविवार यानी 4 अगस्त को आर प्रेमदासा स्टेडियम में श्रीलंका के कप्तान चरिथ असालंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। वहीं श्रीलंका की बल्‍लेबाजी शुरू हो गई। पथुम निसांका और अविष्का फर्नांडो ने पारी का आगाज किया है। भारत की ओर से मोहम्‍मद सिराज ने पहला ओवर किया। ओवर की पहली ही गेंद पर उन्‍होंने पथुम निसांका को केएल राहुल के हाथों कैच आउट कराया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers