Virat Kohli Performance in T20 World Cup : फाइनल से पहले सौरव गांगुली को चौंकाने वाला बयान, टीम इंडिया की प्लेइंग-11 में विराट कोहली को लेकर कही ये बात

T20 World Cup Final 2024 : फाइनल में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में विराट को लेकर पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली का बयान समाने आया है।

  •  
  • Publish Date - June 29, 2024 / 04:51 PM IST,
    Updated On - June 29, 2024 / 04:51 PM IST

Virat Kohli Performance in T20 World Cup : आज शाम को टी20 विश्व कप के फाइनल में टीम इंडिया का सामना साउथ अफ्रीका से होने जा रहा है। भारतीय टीम इस समय मजबूत स्थिति में है। बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी तक टीम इंडिया बेहतर प्रदर्शन कर रही है। तो वहीं पूरे टूर्नामेंट में विराट कोहली का प्रदर्शन चिंताजनक रहा है। विराट कोहली ने सात पारियों में सिर्फ 75 रन ही बनाए हैं। फाइनल में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में विराट को लेकर पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली का बयान समाने आया है।

read more : UP BJP Review Report : यूपी में बीजेपी की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे विधायक, भीतरघात बना बड़ा कारण, समीक्षा रिपोर्ट में हुए कई खुलासे 

विराट को लेकर बोले गांगुली

Virat Kohli Performance in T20 World Cup : सौरव गांगुली ने कहा, विराट कोहली के बारे में बात ही मत कीजिए। वह जीवन में एक बार मिलने वाला खिलाड़ी है। विराट को ओपनिंग करते रहना चाहिए। उसने सात महीने पहले ही वर्ल्ड कप में 700 रन बनाए थे। वह भी इंसान है। कभी-कभी वह भी विफल हो जाता है और आपको इसे स्वीकार करना होगा।

 

पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष ने यहां तक ​​कहा कि कोहली भारत के दिग्गज सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ की श्रेणी में आते हैं और उन्होंने केंसिंग्टन ओवल में होने वाले फाइनल में सलामी बल्लेबाज से बड़ी पारी खेलने की उम्मीद है। सौरव गांगुली ने इसके लिए पिछले साल खेल गए वनडे वर्ल्ड कप का हवाला दिया।

 

गांगुली ने कहा, कोहली, तेंदुलकर, द्रविड़ जैसे लोग भारतीय क्रिकेट के लिए अनमोल हैं। तीन-चार मैच उन्हें कमजोर खिलाड़ी नहीं बनाते। फाइनल में उन्हें बाहर मत करिए। कोहली एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। कोई भी खिलाड़ी इस स्थिति से गुजर सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp