Shreyas Iyer Batting: रोलबाजी करते नजर आएं श्रेयस अय्यर.. काला चश्मा पहनकर उतरे बल्लेबाजी करने, शून्य पर हुए आउट.. अब हो रहे ट्रोल

इस मैच में वह धूप का चश्मा पहनकर बल्लेबाजी करने आए थे, लेकिन सात गेंदों का सामना करने के बाद शून्य पर आउट हो गए।

  •  
  • Publish Date - September 13, 2024 / 09:24 PM IST,
    Updated On - September 13, 2024 / 09:24 PM IST

Shreyas Iyer came out to bat wearing black glasses : मुंबई: भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर फिलहाल बुरे दौर से गुजर रहे हैं। आईपीएल विजेट टीम के कप्तान के तौर पर धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले अय्यर फिलहाल दिलीप ट्रॉफी में हिस्सा ले रहे हैं लेकिन यहां भी उनका बल्ला पूरी तरह शांत नजर आ रहा हैं। बात करें उनके अंतर्राष्ट्रीय करियर की तो अय्यर लगातार टीम से अंदर-बाहर हो रहे है। किसी भी फॉर्मेट में उनका स्थान पक्का नहीं हो पा रहा हैं। उम्मीद थी कि वह दिलीप ट्रॉफी में बेहतर प्रदर्शन करेंगे लेकिन यहां उनकी रोलबाजी ही उनके लिए मुसीबत बन गई है।

Toll Tax New Rules: अब टोल प्लाजा पर कृषि वाहनों से नहीं लिया जाएगा टैक्स.. जमीन अधिग्रहण के नियमों में भी हुआ बड़ा बदलाव

Duleep Trophy Schedule and Squad

जीरो पर हुए आउट

इण्डिया डी के कप्तान श्रेयस अय्यर इस बार अपने प्रदर्शन के साथ ही अपने लुक को लेकर भी चर्चा में हैं। दरअसल इस मैच में वह धूप का चश्मा पहनकर बल्लेबाजी करने आए थे, लेकिन सात गेंदों का सामना करने के बाद शून्य पर आउट हो गए। खलील अहमद की गेंद पर श्रेयस अय्यर को वापस पवेलियन लौटना पड़ा। इस घटना के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने अय्यर का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।

AFG vs NZ Test Abandoned: बिना खेले ही बन गया सदी का सबसे बड़ा रिकॉर्ड.. नहीं हो सका अफगानिस्तान-न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मुकाबला..

यूजर्स ने लिया निशाने पर

Shreyas Iyer came out to bat wearing black glasses वही खराब प्रदर्शन और काले चश्में की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर नाराजगी का सामना करना पड़ा। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि और स्टाइल मारो..। एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि श्रेयस अय्यर सनग्लास पहनकर मैदान पर उतरे, लेकिन 7 गेंदों पर ही शून्य पर आउट हो गए और स्टाइल दिखाइए। श्रेयस अय्यर की इस हरकत से फैंस खुश नहीं हैं और लगातार सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp