Shaheen Shah Afridi Latest Update: शाहीन शाह अफरीदी को मिली सजा!.. बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर, कोच ने कही ये बात

Shaheen Shah Afridi out of the second test against Bangladesh शाहीन शाह अफरीदी को मिली सजा!.. बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर

  •  
  • Publish Date - August 29, 2024 / 06:23 PM IST,
    Updated On - August 29, 2024 / 06:25 PM IST

Shaheen Shah Afridi out of the second test against Bangladesh : रावलपिंडी: पाकिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के दुसरे टेस्ट मुकाबले को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। जानकारी के मुताबिक तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को बांग्लादेश के खिलाफ रावलपिंडी में होने वाले दूसरे टेस्ट में जगह नहीं मिली है। हालांकि पाकिस्तान के मुख्य कोच जेसन गिलेस्पी ने ‘ड्रॉप’ शब्द का उपयोग नहीं किया लेकिन कहा कि अफरीदी अपने प्रदर्शन में सुधार के लिए “कुछ चीज़ों पर काम कर रहे हैं”।

Rape Threats to MP Kangana: BJP सांसद कंगना को मिल रही बलात्कार की धमकियां!.. कहा, ‘इस तरह से नहीं दबा सकते मेरी आवाज’..

पाकिस्तान ने दूसरे टेस्ट के एक दिन पहले 12 सदस्यीय टीम की घोषणा की, जिसमें लेग-स्पिनर अबरार अहमद और तेज़ गेंदबाज़ मीर हमज़ा शामिल हैं।

Pak vs Bangladesh 2nd Test Latest Updates

मिली थी शर्मनाक हार

Shaheen Shah Afridi out of the second test against Bangladesh बता दें कि इस सीरीज के पहले मुकाबले में पाकिस्तान ने शर्मनाक प्रदर्शन किया था। उन्हें बांग्लादेश के हाथों पहली बार टेस्ट मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। बांग्लादेश ने यह मैच 10 विकेट से अपने नाम कर इतिहास रच दिया था। बांग्लादेश को पाकिस्तान के खिलाफ पहली जीत के लिए 14 टेस्ट मुकाबलों का इंतज़ार करना पड़ा। फिलहाल भारत और साउथ अफ्रीका दो ही ऐसी टीम हैं जिनके खिलाफ बांग्लादेश आज तक कोई टेस्ट मुकाबला नहीं जीत पाया हैं। इस हार के बाद पकिस्तान टीम की जमकर आलोचना की जा रही हैं। खिलाड़ी और कप्तान मसूद क्रिकेट फैंस के निशाने पर है। मैच के दौरान लिए गये उनके फैसलों पर सवाल उठ रहे हैं। आशंका जताई जा रही हैं कि शाहीन अफरीदी को इन्ही वजहों से आराम दिया गया हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp