इस खिलाड़ी का हुआ भीषण एक्सीडेंट.. अब इतने महीने नहीं खेल पाएंगे क्रिकेट, डेब्यू में ठोका था दोहरा शतक

Musheer Khan Accident News : सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान ईरानी कप से पहले एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गए।

  •  
  • Publish Date - September 28, 2024 / 12:58 PM IST,
    Updated On - September 28, 2024 / 12:59 PM IST

नई दिल्ली। Musheer Khan Accident News : क्रिकेट जगत से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान ईरानी कप से पहले एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोड एक्सीडेंट में घायल हुए मुशीर को फैक्चर हुआ है। कथित तौर पर मुशीर अपने पिता के साथ कानपुर से लखनऊ जा रहे थे, जब ये हादसा पेश आया।

read more : Yuvraj Singh Latest Podcast: युवराज सिंह के साथ होटल में रही ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी ने बताया क्या हुआ कमरे में, किया सनसनीखेज खुलासा

Musheer Khan Accident : बता दें कि मुशीर खान अपने पिता नौशाद खान के साथ आजमगढ़ से लखनऊ जा रहे थे इस बीच वे सड़क हादसे का शिकार हो गए। दुर्घटना का कारण अभी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाया है। अभी तक दुर्घटना की पूरी और स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आ पायी है। अब मुशीर के कम से कम 6 हफ्ते तक क्रिकेटिंग एक्शन से दूर रहने की संभावना है। मुशीर की वापसी में 3 महीने भी लग सकते हैं। इस इंजरी के चलते मुशीर का ईरानी ट्रॉफी से बाहर होना तय है।

मुशीर का प्रदर्शन

मुशीर खान ने दलीप ट्रॉफी में बल्ले से गदर काटा था। अपने डेब्यू मैच में ही मुशीर ने इंडिया-बी की ओर से इंडिया-ए के खिलाफ मुकाबले में 181 रनों की पारी खेली थी। इस दौरान उन्होंने 373 गेंदों का सामना किया और 16 चौके के अलावा 5 छक्के लगाए थे।

दलीप ट्रॉफी में डेब्यू पर किसी टीनएजर (20 साल से कम उम्र) खिलाड़ी का यह तीसरा सबसे बड़ा स्कोर रहा। मुशीर ने सचिन तेंदुलकर को भी पछाड़ दिया, जिन्होंने साल 1991 में अपने दलीप ट्रॉफी डेब्यू पर 159 रनों की पारी खेली थी। हालांकि, इस मामले में बाबा अपराजित टॉप पर हैं, जिन्होंने दलीप ट्रॉफी में डेब्यू पर 212 रन बनाए थे। वहीं, यश ढुल दूसरे नंबर पर हैं, जिन्होंने 193 रन बनाए।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो