5 छक्के खाकर रात भर रोये GT के गेंदबाज यश, पिता ने नहीं खोला आज सुबह का अख़बार, दिया इस तरह दिलासा

रिंंकू और कोलकाता के खिलाड़ी जश्न मना रहे थे तो दूसरी ओर यश के आखों में आंसू थे। यही वजह थी कि उनके पिता चंद्रपाल दयाल ने सोमवार को जीवन में पहली बार अखबार को हाथ नहीं लगाया।

  •  
  • Publish Date - April 10, 2023 / 06:11 PM IST,
    Updated On - April 10, 2023 / 06:11 PM IST

Rinku singh 5 six: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में रविवार को रिंकू सिंह ने अहमदाबाद मैदान में कमाल कर दिखाया। गुजरात टाइटंसके खिलाफ आखिरी ओवर में कोलकाता नाइट राइडर्स को 29 रन की दरकार थी। यश दयाल के ओवर में रिंकू ने लगातार एक के बाद एक 5 छक्के लगा दिए।

राहुल गांधी को नसीहत देना विधायक को पड़ा महंगा, पार्टी ने पूर्व विधायक को थमाया शो-कॉज नोटिस

एक तरफ जहां रिंंकू और कोलकाता के खिलाड़ी जश्न मना रहे थे तो दूसरी ओर यश के आखों में आंसू थे। यही वजह थी कि उनके पिता चंद्रपाल दयाल ने सोमवार को जीवन में पहली बार अखबार को हाथ नहीं लगाया। वह अपने दिन की शुरुआत सुबह के अखबार से करते हैं। वह अपने बेटे की रोते हुए तस्वीर नहीं देखना चाहते थे। उन्होंने सोशल मीडिया भी चेक नहीं किया।

शादी के लिए किराये पर लिया था होटल, दूल्हे की जाति पता चलते ही मालिक ने किया बुकिंग कैंसिल

Rinku singh 5 six: रिंकू सिंह और यश दयाल दोनों उत्तर प्रदेश के रहने वाले है। आखिरी गेंद पर छक्का लगने के बाद अलीगढ़ में रिंकू के घर में जश्न माहौल तो प्रयागराज के रहने वाले यश के पिता चंद्रपाल ने टेलीविजन बंद कर दिया। उन्हें अपने करीबी लोगों से पता चला कि यश मैदान पर रो रहे थे। चंद्रपाल को बेटे की चिंता सताने लगी।

खूब रोये जगद्गगुरु रामभद्राचार्य जी, 40 सालों बाद किये ठाकुर जी के दर्शन तो लिपट गये मूर्ति से

यश ज्यादा बातचीत नहीं करते और ना ही अपनी भावनाओं को जाहिर करते हैं। चंद्रपाल इसी वजह से चिंतित थे। उन्होंने यश से फोन पर बात की और 2007 टी20 वर्ल्ड कप में छह छक्का खाने वाले स्टुअर्ट ब्रॉड समेत अन्य गेंदबाजों के उदाहरण देकर हौसला बढ़ाया। ब्रॉड को टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने छह छक्के जड़े थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें