पीएसपीबी, आरएसपीबी सीनियर पुरुष अंतर-विभागीय हॉकी चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचे |

पीएसपीबी, आरएसपीबी सीनियर पुरुष अंतर-विभागीय हॉकी चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचे

पीएसपीबी, आरएसपीबी सीनियर पुरुष अंतर-विभागीय हॉकी चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचे

:   Modified Date:  September 14, 2024 / 04:39 PM IST, Published Date : September 14, 2024/4:39 pm IST

पुणे, 14 सितंबर (भाषा) पेट्रोलियम खेल संवर्धन बोर्ड (पीएसपीबी) और रेलवे खेल संवर्धन बोर्ड (आरएसपीबी) शनिवार को चौथी हॉकी इंडिया सीनियर पुरुष अंतर-विभागीय राष्ट्रीय चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच गये।

पीएसपीबी ने बड़े स्कोर वाले पहले सेमीफाइनल में सेना खेल नियंत्रण बोर्ड (एसएससीबी) पर 5-3 से जीत हासिल की जबकि आरएसपीबी ने दूसरे सेमीफाइनल के कड़े मुकाबले में भारतीय खाद्य निगम (एफसीआई) को 2-1 से हराया।

पीएसपीबी और एसएससीबी के मैच में अजिंक्य जाधव (21वां मिनट) ने दूसरे क्वार्टर में एसएससीबी को शुरुआती बढ़त दिलाई, लेकिन पीएसपीबी के गुरजिंदर सिंह (28 वां और 55वां मिनट) ने बराबरी कर ली।

अंतिम क्वार्टर में यूसुफ अफ्फान (49 वां मिनट), तलविंदर सिंह (50वां मिनट) और अरमान कुरेशी (57वां मिनट) ने पीएसपीबी के लिए गोल की झड़ी लगा दी, जबकि पवन राजभर (53 वां मिनट) और सुशील धनवार (58 वां मिनट) ने एसएससीबी के गोलों की संख्या में इजाफा किया।

दूसरे सेमीफाइनल अंकुश ने 12वें मिनट में एफसीआई  के बढ़त दिला दी। आरएसपीबी ने मैच के आखिरी क्वार्टर में युवराज वाल्मीकि (46वां मिनट) और अतुल दीप (57वां मिनट) के गोल से वापसी करते हुए जीत दर्ज की।

भाषा आनन्द पंत

पंत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)