सलामी बल्लेबाज रीजा हेंडरिक्स एसए20 नीलामी में सबसे महंगे बिके

सलामी बल्लेबाज रीजा हेंडरिक्स एसए20 नीलामी में सबसे महंगे बिके

  •  
  • Publish Date - October 2, 2024 / 08:07 PM IST,
    Updated On - October 2, 2024 / 08:07 PM IST

जोहानिसबर्ग, दो अक्टूबर ( भाषा ) दक्षिण अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज रीजा हेंडरिक्स एसए 20 लीग के 2025 सत्र से पहले हुई नीलामी में सबसे महंगे बिके जिन्हें एमआई केपटाउन ने 43 लाख रैंड (करीब दो करोड़ सात लाख रूपये ) में खरीदा ।

हेंडरिक्स को नीलामी से पहले जोबर्ग सुपर किंग्स ने फारिग कर दिया था लेकिन उन्होंने यूएई में आयरलैंड के खिलाफ लगातार दो अर्धशतक जमाये ।

आयोजकों द्वारा यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार सुपर किंग्स ने श्रीलंका के गेंदबाज मथीषा पथिराना को अपना वाइल्ड कार्ड खिलाड़ी चुना है । उन्होंने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिये अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन एसए 20 में पहली बार खेलेंगे ।

तेम्बा बावुमा और टोनी डि जोर्जी पर छह में से किसी टीम ने बोली नहीं लगाई ।

डरबन सुपर जाइंट्स ने वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शामार जोसेफ को 425000 रैंड में खरीदा जो पहले बिक नहीं सके थे । जोसेफ लखनऊ सुपर जाइंट्स के लिये आईपीएल में खेलते हैं । अगर वह जनवरी में पाकिस्तान के दो टेस्ट मैचों के दौरे के लिये उपलब्ध होते हैं तो नौ जनवरी से शुरू हो रही एसए20 के अधिकांश मैच नहीं खेल पायेंगे । वेस्टइंडीज का टेस्ट दौरा 16 से 28 जनवरी के बीच होगा ।

एमआई केपटाउन ने बल्लेबाज कोलिन इंगराम को भी 175000 रैंड में खरीदा है जबकि स्पिनर डेन पीट भी इतने ही दाम पर टीम में शामिल हुए ।

भाषा मोना

मोना