WWE Latest News: WWE फैंस के लिए तगड़ा झटका.. इस सुपरस्टार ने किया संन्यास का ऐलान, रेसलिंग जगत में छाई मायूसी..

जॉन सीना ने 13 बार WWE चैंपियनशिप और 3 अलग-अलग मौकों पर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप का खिताब जीता। जॉन सीना WWE में सबसे ज्यादा खिताब जीतने के मामले में दिग्गज रेसलर रिक फ्लेयर के साथ बराबरी पर आ गए हैं।

  •  
  • Publish Date - July 7, 2024 / 03:31 PM IST,
    Updated On - July 7, 2024 / 03:31 PM IST

John Cena retires from WWE : न्यूयार्क: टी-20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद विराट कोहली, रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा ने टी20 इंटरनेशनल से रिटायरमेंट ले लिया है। वहीं इस खबर से फैंस काफी दुखी थे लेकिन अब स्पोर्ट्स की दुनिया से एक और दिग्गज ने संन्यास लेने का फैसला किया है। WWE चैंपियन रहे जॉन सीना ने अपने 20 साल से भी ज्यादा लंबे करियर को अब विराम दे दिया है। जॉन सीना ने अचानक WWE से संन्यास लेने की खबर सुनाकर अपने फैंस को जोर का झटका दिया है। जॉन सीना को भारत में भी काफी पसंद किया जाता है लेकिन अब कुछ समय बाद आप उन्हें WWE में खेलते हुए नहीं देख पाएंगे।

HIV Medicines : साल में सिर्फ दो इंजेक्शन… और हो जाएगी HIV एड्स की छुट्टी, युवतियों पर और भी ज्यादा कारगर है ये दवा

जॉन सीना ने लिया WWE से संन्यास

मिली जानकारी के मुतााबिक टोरंटो में मनी इन द बैंक प्रीमियम के लाइव इवेंट में जॉन सीना ने रिटायरमेंट से जुड़ा अपडेट देकर लोगों को चौंका दिया है। सीना ने उस इवेंट में कहा कि रेसलमेनिया 2025 में वो अपना आखिरी मैच खेलेंगे और उसके बाद वो रिटायर हो जाएंगे। इस दौरान जॉन सीना ने एक न्यू टी-शर्ट पहनी थी जिसपर लिखा था, ‘द लास्ट टाइम इज नाउ’. रिटायरमेंट की घोषणा करते हुए जॉन इमोशनल भी हो गए थे।

Today News Live Update 07 July 2024: J-K में सुरक्षाबलों ने किया आतंकियों का किया ढेर, कुलगाम में मारे गए 8 आतंकी, 2 जवान भी शहीद 

John Cena retires from WWE: आपको बता दें कि जॉन सीना ने साल 2002 में WWE में डेब्यू किया था और उन्होंने 20 साल से भी अधिक समय तक अपनी रोमांचक फाइट से फैंस का खूब मनोरंजन किया है। WWE की रिंग में जॉन सीना के साथ द रॉक, ट्रिपल एच और रैंडी ऑर्टन जैसे रेसलिंग के दिग्गजों के साथ जबरदस्त फाइट देखने को मिली है। जॉन सीना ने 13 बार WWE चैंपियनशिप और 3 अलग-अलग मौकों पर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप का खिताब जीता। जॉन सीना WWE में सबसे ज्यादा खिताब जीतने के मामले में दिग्गज रेसलर रिक फ्लेयर के साथ बराबरी पर आ गए हैं।

John Cena WWE All records

  • जॉन के नाम 16 बार चैंपियनशिप रही है और यह एक बड़ा आंकड़ा है।
  • WWE में जॉन सीना की एंट्री साल 2002 में हुई थी और उनका अब तक का करियर काफी शानदार रहा है।
  • 47 साल के जॉन सीना ने सबसे ज्यादा बार डब्यूडब्यूई चैंपियनशिप को जीता है और कई मामले में वो नंबर वन पर भी रहे हैं।
  • जॉन सीना ने रेसलिंग के अलावा जॉन ने कुछ हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है और उन्होंने कुछ किताबें भी लिखी हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp