India vs Australia World Cup 2023 Final: ट्रांसजेंडर समुदाय के सदस्यों ने टीम इंडिया की जीत के लिए की विशेष प्रार्थना, देखें वीडियो…

India vs Australia World Cup 2023 Final: विश्वकप में भारत की जीत के लिए क्रिकेट प्रशंसक लगातार ईश्वर से कामना कर रहे हैं।

  •  
  • Publish Date - November 18, 2023 / 09:57 AM IST,
    Updated On - November 18, 2023 / 09:57 AM IST

India vs Australia World Cup 2023 Final: लखनऊ। विश्वकप में भारत की जीत के लिए क्रिकेट प्रशंसक लगातार ईश्वर से कामना कर रहे हैं। भारत की जीत के लिए मंदिरों में हवन पूजा किया जा रहा है। वहीं एक खबर उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से आई है, जहां शुक्रवार को ट्रांसजेंडर समुदाय के सदस्यों ने विश्व कप फाइनल में टीम इंडिया की जीत के लिए विशेष प्रार्थना की। यही नहीं पूरे विधि विधान से शंख बजाए और ढोल नगाड़ों के साथ गाना गाकर अच्छे से पूजा अर्चना की।

Read more: Kanker Naxalite News: नक्सलियों ने फिर मचाया आतंक, युवक को उतारा मौत के घाट, इलाके में दहशत का माहौल 

India vs Australia World Cup 2023 Final: बता दें कि एकदिवसीय क्रिकेट विश्वकप का फाइनल 19 नवंबर को अहमदाबाद में आस्ट्रेलिया व भारत के बीच खेला जाएगा। अभी तक भारत अपने सभी मैच जीतकर फाइनल मुकाबले में आया है। इसलिए टीम इंडिया के हौंसले बुलंद हैं और क्रिकेट प्रेमियों को पूरी उम्मीद है कि विश्वकप भारत ही जीतेगा। इस रोमांचक मैच का हर किसी को इंतजार है।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें