India Squad for Bangladesh T20 Series: अर्जुन तेंदुलकर का टीम इंडिया में चयन! कई नए खिलाड़ियों को मिला मौका, बांग्लादेश टी20 सीरीज के लिए खिलाड़ियों के नाम का ऐलान!

India Squad for Bangladesh T20 Series: अर्जुन तेंदुलकर का टीम इंडिया में चयन! कई नए खिलाड़ियों को मिला मौका, बांग्लादेश टी20 सीरीज के लिए खिलाड़ियों के नाम का ऐलान!

  •  
  • Publish Date - September 10, 2024 / 02:51 PM IST,
    Updated On - September 10, 2024 / 02:51 PM IST

नई दिल्ली: India Squad for Bangladesh T20 Series टीम इंडिया को आगामी दिनों में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट और T20 सीरीज खेलना है, जिसके लिए भारतीय टीम के चयन की तैयारी चल रही है। इस प्रतियोगिता की शुरुआत 19 सितंबर से होने वाली है। माना जा रहा है कि इस सीरीज में टीम इंडिया में कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं और सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है। कहा ये भी जा रहा है कि सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को भी इस सीरीज में मौका दिया जा सकता है।

Read More: बंद रहेंगे सभी स्कूल-कॉलेज और दुकानें, लोगों को घरों में रहने की हिदायत, इस वजह से यहां लिया गया बड़ा फैसला

India Squad for Bangladesh T20 Series दरअसल अर्जुन तेंदुलकर घरेलू क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसे देखते हुए ये कहा जा रहा है कि उन्हें आगामी दिनों में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले टी 20 मैचों के लिए भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है। अर्जुन की तेज गेंदबाजी क्षमता और विस्फोटक बल्लेबाजी टीम इंडिया के लि उपयोगी साबित हो सकती है। उनकी बाएं हाथ की तेज़ गेंदबाजी भारतीय टीम के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है। लेकिन फैन्स को अभी बीसीसीआई के फैसले का इंतजार करना होगा।

Read More: Lollapalooza India 2025 tickets: होने जा रहा संगीत का ‘महाकुंभ’, ग्रीन डे, शॉन मेंडेस, हनुमानकाइंड जैसे कलाकार देंगे प्रस्तुति, जानें कैसे खरीदें टिकट

वहीं, दूसरी ओर ये भी कहा जा रहा है कि लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे पृथ्वी शॉ और ईशान किशन को टीम में शामिल किया जा सकता है। ईशान किशन अपनी आक्रामक बल्लेबाजी और तेज़-तर्रार विकेटकीपिंग के लिए जाने जाते हैं, जबकि पृथ्वी शॉ अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए। ईशान ने आईपीएल और घरेलू सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया है, जबकि पृथ्वी शॉ ने भी घरेलू क्रिकेट और काउंटी में लगातार रन बनाए हैं। ऐसे में इनको मौका भिल सकता है।

Read More: Senator Marie Alvarado-Gil: इस महिला सांसद ने कार में सहकर्मी के साथ किया ओरल सेक्स, यात्रा के दौरान कई बार बनाए संबंध, हुआ सनसनीखेज खुलासा

संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ, यशस्वी जयसवाल, ईशान किशन (विकेटकीपर), रियान पराग, अर्जुन तेंदुलकर, अक्षर पटेल, शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या, अभिषेक शर्मा, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, हर्षित राणा, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई।

Read More: Soybean MSP Update: लाखों किसानों के लिए खुशखबरी, अब इस फसल की भी होगी समर्थन मूल्य पर खरीदी, एक क्विंटल बेचने पर मिलेगा इतना पैसा

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो