हारिस की हुई झड़प, कहा परिवार को घसीटने पर माकूल जवाब देने से हिचकिचायेंगे नहीं

हारिस की हुई झड़प, कहा परिवार को घसीटने पर माकूल जवाब देने से हिचकिचायेंगे नहीं

  •  
  • Publish Date - June 18, 2024 / 07:09 PM IST,
    Updated On - June 18, 2024 / 07:09 PM IST

लॉडरहिल (फ्लोरिडा), 18 जून ( भाषा ) पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ विवाद के घेरे में आ गए हैं जब कुछ लोगों से उनकी तीखी झड़प का वीडियो वाइरल हो गया जिसके बाद उन्होंने कहा कि परिवार को बीच में घसीटने पर वह जवाब देने से हिचकिचायेंगे नहीं ।

यह घटना अमेरिका और वेस्टइंडीज में चल रहे टी20 विश्व कप के ग्रुप चरण से पाकिस्तान के बाहर होने के बाद की है । पाकिस्तान को पहली बार विश्व कप खेल रहे अमेरिका ने हरा दिया और चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ जीत की दहलीज पर पहुंचकर टीम हार गई ।

सोशल मीडिया पर वाइरल हुए वीडियो में हारिस अपनी पत्नी के साथ पैदल जा रहे थे जब कुछ लोगों के समूह से टकरा गए । यह स्पष्ट नहीं है कि उनके और लोगों के बीच क्या बात हुई लेकिन वे टीम के खराब प्रदर्शन के लिये कथित रूप से उन पर छींटाकशी कर रहे थे ।

रऊफ ने अचानक आपा खो दिया और उन लोगों के पीछे दौड़ते नजर आये ।

उन्होंने एक्स पर लिखा ,‘‘ मैने सोचा था कि सोशल मीडिया पर इसका जिक्र नहीं करूंगा लेकिन अब वीडियो बाहर आने के बाद मुझे लगता है कि बोलना जरूरी है ।’’

उन्होंने कहा ,‘‘ जानी मानी हस्ती होने के नाते हमें लोगों की हर तरह की प्रतिक्रिया से कोई गुरेज नहीं है । उन्हें हक है कि हमारा साथ दें या हमारी आलोचना करें । लेकिन जब बात मेरे माता पिता या परिवार की आयेगी तो मैं माकूल जवाब देने से पीछे नहीं हटूंगा ।’’

उन्होंने कहा ,‘‘ कोई किसी भी पेशे में हो लेकिन उसका और उसके परिवार का सम्मान करना चाहिये ।’’

झड़प के दौरान हारिस की पत्नी ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन हारिस ने चप्पलें निकाल ली और लोगों की तरफ दौड़े जिनमें से एक ने उन्हें रोका ।

वीडियो में एक प्रशंसक को कहते सुना गया ,‘‘ एक पिक्चर मांगी है बस ।’’

भाषा मोना

मोना