IND Vs BAN 1st T20 Match Ticket Price : ग्वालियर में खेला जाएगा भारत-बांग्लादेश का मैच..इस दिन से शुरू होगी ऑनलाइन टिकट बुकिंग, जानें कितने लगेंगे पैसे

IND Vs BAN 1st T20 Match Ticket Price : भारत-बांग्लादेश के बीच ग्वालियर में होने वाले टी-20 मैच के लिए टिकटों की बिक्री प्रारंभ होने जा रही है।

  •  
  • Publish Date - September 14, 2024 / 11:01 AM IST,
    Updated On - September 14, 2024 / 11:03 AM IST

ग्वालियर। IND Vs BAN 1st T20 Match Ticket Price : भारतीय क्रिकेट टीम इसी महीने बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज खेलेगी। इसका पहला मुकाबला 19 सितंबर से चेन्नई और दूसरा मैच 27 सितंबर से कानपुर में होने वाला है। मगर सीरीज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। भारत बांग्लादेश टी20 सीरीज का एक मुकाबला ग्वालियर के नवनिर्मित शंकरपुर स्टेडियम में खेला जाएगा। ये मैच 6 अक्टूबर को होगा।

read more : Today News and LIVE Update 14 Septenber: बारामूला-किश्तवाड़ में सुरक्षाबलों का आतंक के खिलाफ अभियान, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर 

भारत और बांग्लादेश मैच की टिकट प्राइज

भारत और बांग्लादेश के बीच ग्वालियर में होने वाले टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के लिए टिकटों की बिक्री प्रारंभ होने जा रही है। यह मुकाबला ग्वालियर के माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में छह अक्टूबर को खेला जाएगा। सिर्फ ₹300 टिकट शुल्क निर्धारित। मेजबान मध्य प्रदेश क्रिकेट संगठन (एमपीसीए) के अनुसार स्टूडेंट कंसेशन टिकट की कीमत 929 रुपये है। इस श्रेणी के दर्शकों के लिए ईस्ट गैलरी में सीट आरक्षित रहेंगी। टिकट ऑनलाइन मिलेगी। एक दर्शक एक ही टिकट खरीद सकेगा। टिकट की ऑनलाइन बिक्री 17 सितंबर को सुबह 11 बजे से प्रारंभ होकर 19 सितंबर को सुबह 11 बजे तक जारी रहेगी।

दिव्यांगजनों के लिए टिकट की कीमत

दिव्यांगजनों के लिए टिकट की कीमत 300 रुपये है। दिव्यांगजन के लिए बैठक व्यवस्था नार्थ-ईस्ट गैलरी में होगी। टिकट वेबसाइट insider.in या मोबाइल एप्लिकेशन Insider.in पर बुक किए जा सकते हैं। कीमतों में सभी टैक्स और कोरियर का खर्च भी शामिल है।

 

बांग्लादेश का भारत दौरा

पहला टेस्ट- चेन्नई- 19 से 23 सितंबर
दूसरा टेस्ट- कानपुर- 27 सितंबर से 1 अक्टूबर
पहला टी20- ग्वालियर- 6 अक्टूबर
दूसरा टी20- दिल्ली- 9 अक्टूबर
तीसरा टी20- हैदराबाद- 12 अक्टूबर

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp