Grace hayden instagram: क़यामत से कम नहीं मैथ्यू हेडन की बेटी ग्रेस हैडन.. शॉर्ट ड्रेस में जब उतरती है मैदान में तो फैंस भी हो जाते है घायल, देखें दिलकश तस्वीरें..

ग्रेस हेडन हाल ही में यूएसए और वेस्टइंडीज में आयोजित हुए टी 20 वर्ल्ड कप के दौरान चर्चा में आई थीं। उन्होंने ड्वेन ब्रावो के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जो काफी वायरल हुई।

  •  
  • Publish Date - September 25, 2024 / 08:24 PM IST,
    Updated On - September 25, 2024 / 08:26 PM IST

Grace hayden pictures and videos: सिडनी: दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज रहे ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू हैडन एक दौर में गेंदबाजों पर खर बनकर टूटते थे तो वही अब हैडन कभी कॉमेंट्री करते तो कभी सपोर्टिंग स्टाफ के तौर पर सेवाएं देते नजर आते हैं। वही अब हैडन की तरह ही उनकी बेटी भी मैदान पर अपने जलवें बिखेरते नजर आती है। हालांकि वह क्रिकेट तो नहीं खेलती लेकिन क्रिकेट एंकर के तौर पर काम जरूर करती हैं। बता दें कि मैथ्यू हेडन की तीन संताने है जिनमें सबसे बड़ी हैं 21 साल की बेटी ग्रेस हैडन।

ICC women’s world cup: 18 साल से कम उम्र वालों के मजे ही मजे.. टी-20 विश्वकप में मिलेगी फ्री एंट्री, देखें क्या है टिकटों की कीमत..

जहां मैथ्यू हेडन ने अपनी बल्लेबाजी के दम पर क्रिकेट की दुनिया पर अपनी पहचान बनाई। वहीं ग्रेस हाथ में माइक लेकर क्रिकेट की दुनिया में अपनी पहचान बना रही हैं।

Grace hayden pictures and videos: ग्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं।

हाल ही में ग्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की। जिसमे उन्होंने srebrna, Vis की तस्वीर शेयर की। जिसमें वहां की फेमस डिश, ड्रिंक्स की तस्वीरें भी दिख रही हैं।

Grace hayden pictures and videos: ग्रेस हेडन सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वह जब कोई फोटो पोस्ट करती हैं। उनके फैंस कमेंट करते नहीं थकते है।

ग्रेस के एक हालिया पोस्ट पर एक फैन ने कमेंट कर लिखा कि दुनिया में इससे बेहतर दिखने वाली शायद ही कोई महिला है। बहुत खूब !

ICC Test Ranking 2024: ऋषभ पंत की टॉप-10 में धमाकेदार वापसी तो जसप्रीत बुमराह ने भी लगाईं छलांग.. ICC ने जारी की टेस्ट रैंकिंग, देखें

Grace hayden pictures and videos: ग्रेस हेडन हाल ही में यूएसए और वेस्टइंडीज में आयोजित हुए टी 20 वर्ल्ड कप के दौरान चर्चा में आई थीं। उन्होंने ड्वेन ब्रावो के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जो काफी वायरल हुई।

उसके बाद सोशल मीडिया पर उनके कई एंकरिंग वीडियो सामने आए। इसके बाद उनकी खूबसूरती के चर्चे बढ़ने लगे।

Grace hayden pictures and videos: देखते देखते इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स बढ़ने लगे। उन्हें इस वक्त इंस्टाग्राम पर 1 लाख 44 हजार लोग फॉलो करते हैं।

कुछ दिनों पहले तक शायद ही कोई जानता था कि मैथ्यू हेडन की बेटी कौन हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp