Gautam Gambhir will be the head coach of Team India | gautam gambhir latest news, team india news head coach |

Gutam Gambhir Latest News: गौतम गंभीर होंगे टीम इंडिया के अगले मुख्य कोच!.. तोड़ी चुप्पी, सामने आई ये बड़ी प्रतिक्रिया..

"मैं टीम इंडिया का कोच बनना चाहूंगा। इससे बड़ा कोई सम्मान नहीं हो सकता। आप 140 करोड़ भारतीयों का प्रतिनिधित्व करते हो। इसके अलावा दुनिया भर में जो भारतीय बसे हैं उनका भी। इससे बड़ा और क्या हो सकता है?"

Edited By :   Modified Date:  June 3, 2024 / 07:10 AM IST, Published Date : June 3, 2024/7:10 am IST

मुम्बई: टीम इंडिया के मुख्य कोच के लिए जारी महीनों की तलाश को विराम लग सकता हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पूर्व धाड़क सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर इंडिया के अगले मुख्य कोच बन सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया हैं कि वह इस पद के लिए मनाये जा सकते हैं। अगर ऐसा होता हैं तो टी-20 विश्वकप के बाद उनकी नियुक्तिओ को हरी झंडी मिल सकती है। वही यह कयास इसलिए भी लगाए जा रहे हैं क्योंकि गौतम गंभीर ने भी इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है और सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है।

Gautam Gambhir will be the head coach of Team India

इण्डिया टुडे ग्रुप की ख़बरों के मुताबिक़ इंडियन प्रीमियर लीग विजेता मेंटर गौतम गंभीर भारतीय सीनियर पुरुष राष्ट्रीय टीम के नए मुख्य कोच के रूप में राहुल द्रविड़ की जगह लेने के लिए तैयार हैं। विश्व कप विजेता पूर्व सलामी बल्लेबाज आईपीएल फ्रेंचाइजी नाइट राइडर्स के प्रति अपनी हालिया प्रतिबद्धता के बावजूद जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हैं। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने शीर्ष पद के लिए आवेदन मांगे हैं, जबकि द्रविड़ का कार्यकाल जून में समाप्त होने वाला है। मुख्य कोच पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 27 मई थी।

Amul Milk Price Hike: जनता को महंगाई का एक झटका, अमूल ने बढ़ाए दूध के दाम, अब एक लीटर के लिए चुकानी होगी इतनी कीमत 

दरअसल गौतम गंभीर कोलकाता को चैंपियन बनाने के बाद इस समय अबू धाबी में हैं। जहां एक कार्यक्रम में उन्होंने बच्चों के सवालों के जवाब दिए। ऐसे में एक बच्चे ने गंभीर से टीम इंडिया का अगला कोच बनने को लेकर सवाल पूछा और उनकी इच्छा जानने की कोशिश की। गंभीर ने इसका जवाब देते हुए कहा, “मैं टीम इंडिया का कोच बनना चाहूंगा। इससे बड़ा कोई सम्मान नहीं हो सकता। आप 140 करोड़ भारतीयों का प्रतिनिधित्व करते हो। इसके अलावा दुनिया भर में जो भारतीय बसे हैं उनका भी। इससे बड़ा और क्या हो सकता है?”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp