Gautam Gambhir congratulated: गौतम गंभीर ने दी टीम इंडिया को जीत की बधाई.. कोहली-रोहित के संन्यास पर कह दी ये बड़ी बात, आप भी सुनें

गौरतलब हैं कि इस विश्वकप के साथ ही मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और बीसीसीआई के बीच का अनुबंध भी पूरा हो गया हैं। ऐसे में क्रिकेट बोर्ड अब टीम इण्डिया के लिए नए कोच की तलाश में जुटी हुई हैं।

  •  
  • Publish Date - June 30, 2024 / 02:03 PM IST,
    Updated On - June 30, 2024 / 02:03 PM IST

तिरुपति: भारतीय टीम के टी-20 विश्वकप जीतने से पूरे देश में उत्साह का माहौल हैं। दिग्गज नेता समेत देश-दुनिया से टीम इंडिया को इस कामयाबी के लिए लगातार बधाईयां मिल रही हैं। हालाँकि क्रिकेट प्रशंसकों में अपने स्टार खिलाड़ी विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा के रिटायरमेंट के फैसले से निराशा भी हैं।

Gautam Gambhir congratulated Team India

बहरहाल टीम के इस कामयाबी पर 2011 विश्वकप विजेता के खिलाड़ी रहे पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भी टीम इण्डिया को बधाई और शुभकामनायें दी हैं। दरअसल गौतम गंभीर ने आज सपरिवार तिरुपति बालाजी के दर्शन किये और अपने प्रशंसकों से भेंट की। इस दौरान वे मीडिया से भी रूबरू हुए।

INDIA Live News & Updates 30th June 2024: भारत ने जीता टी-20 विश्वकप.. देशभर के क्रिकेट फैंस में जश्न का माहौल, रोहित-कोहली ने किया संन्यास का ऐलान..

गौतम गंभीर ने कहा, “पूरा देश बहुत खुश है। मैं रोहित शर्मा और पूरी टीम को बधाई देना चाहता हूं…” विराट कोहली और रोहित शर्मा के संन्यास पर उन्होंने कहा, “विश्व कप जीत के साथ टी20 करियर का अंत करने से बेहतर क्या हो सकता है। वे दोनों महान खिलाड़ी हैं और उन्होंने भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत कुछ किया है। मैं उन्हें बधाई देना चाहता हूं और शुभकामनाएं देना चाहता हूं। वे वन डे और टेस्ट क्रिकेट खेलेंगे। मुझे यकीन है कि वे देश और टीम की सफलता में योगदान देते रहेंगे।”

New Coach Of Team India

बन सकते है कोच

गौरतलब हैं कि इस विश्वकप के साथ ही मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और बीसीसीआई के बीच का अनुबंध भी पूरा हो गया हैं। ऐसे में क्रिकेट बोर्ड अब टीम इण्डिया के लिए नए कोच की तलाश में जुटी हुई हैं। भारतीय टीम के हेड कोच लिए जो नाम सबसे प्रमुखता से उभर कर सामने आया हैं उनमे गौतम गंभीर का नाम शामिल हैं। उनका साक्षात्कार भी पूरा हो चुका हैं। मीडिया सूत्रों की मानें तो बोर्ड ने उनके नाम पर सहमति बना ली हैं और अब सिर्फ ऐलान की औपचारिकता ही शेष हैं। ऐसे में टीम इण्डिया के इस कामयाबी को लेकर उनकी प्रतिक्रिया को महत्वपूर्ण माना जा रहा हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp