Umme Ahmed Shishir News: क्या शाकिब ने अपनी पत्नी ने की है बेवफाई?.. खुद बीवी ने कर दिया यह बड़ा खुलासा, बताया किया कैसा सलूक, खुद पढ़े

Did Shakib cheat on his wife Umme Ahmed Shishir? क्या शाकिब ने अपनी पत्नी ने की है बेवफाई?.. खुद बीवी ने कर दिया यह बड़ा खुलासा

  •  
  • Publish Date - August 17, 2024 / 12:04 AM IST,
    Updated On - August 17, 2024 / 12:04 AM IST

Did Shakib cheat on his wife Umme Ahmed Shishir? : ढाका: बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। उन पर अपनी पत्नी उम्मी अहमद शिशिर को धोखा देने के आरोप लगे, जिसके बाद अब उनकी पत्नी ने इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है और शाकिब का समर्थन किया है।

Read This : Protest against cricketer Shakib Al Hasan: शाकिब-अल-हसन के जान को कोई खतरा?.. शेख हसीना की पार्टी से है सांसद.. देश में हो रहा जमकर विरोध, एक ने बता दिया ‘हत्याओं का जिम्मेदार’..

हमेशा ईमानदार और वफादार

उम्मी ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि शाकिब को गलत तरीके से पेश न किया जाए। उन्होंने कहा, “शाकिब ने मुझे कभी धोखा नहीं दिया है। वह आज भी वैसे ही हैं, जैसे वह 13 साल पहले थे, जब मैंने उन्हें जीवन साथी के रूप में चुना था। शाकिब एक बेहतरीन पति और पिता हैं, और मेरे प्रति हमेशा ईमानदार और वफादार रहे हैं।”

अफवाह फ़ैलाने वालों को किया आगाह

Did Shakib cheat on his wife Umme Ahmed Shishir? : क्रिकेटर की वाइफ ने यह भी स्पष्ट किया कि उन्होंने कोई तस्वीरें हटाई नहीं हैं, बल्कि उन्हें निजी कर दिया है। उम्मी ने आगे कहा, “तस्वीरें पोस्ट करना किसी रिश्ते को परिभाषित नहीं करता। हमें अपने रिश्ते पर गर्व है और हम हमेशा एक टीम रहे हैं।”

उन्होंने यह भी कहा कि शाकिब को अब पाकिस्तान के खिलाफ आगामी सीरीज पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए और अंत में उन्होंने अफवाह फैलाने वालों को संदेश दिया कि इससे कुछ हासिल नहीं होगा। इसके अलावा, उन्होंने कई और मुद्दों पर बातें की हैं।

Read Also : Banned Star Cricketer: इस स्टार क्रिकेटर पर लगा अनिश्चितकाल के लिए प्रतिबन्ध.. टेस्ट, टी-20 और टेस्ट तीनों ही फॉर्मेट से सस्पेंड, मचा हड़कंप.. जानें वजह

शाकिब-उम्मी ने 2015 में की थी शादी

Did Shakib cheat on his wife Umme Ahmed Shishir? : जानकारी के लिए बता दें कि शाकिब अल हसन और उम्मी अहमद शिशिर की पहली मुलाकात 2010 में इंग्लैंड में हुई थी, जब शाकिब वहां काउंटी क्रिकेट खेल रहे थे। इसके कुछ साल बाद उन्होंने शादी कर ली और 2015 में उनके पहले बच्चे का जन्म हुआ। उनके तीन बच्चे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp