मैदान में ही क्रिकेटर की हत्या, क्लीन बोल्ड होने पर बैट्समैन ने की बॉलर से मारपीट

Cricketer killed in field बल्लेबाज इतना नाराज हो गया कि उसने बॉलर की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की।

  •  
  • Publish Date - June 20, 2023 / 09:11 PM IST,
    Updated On - June 20, 2023 / 09:14 PM IST

Cricketer killed in field  कानपुर। यूपी के कानपुर में हत्या की एक बड़ी खबर सामने आयी है। जहां खेल-खेल में एक लड़के की हत्या कर दी गई, दरअसल कुछ लड़के आपस में क्रिकेट खेल रहे थे। इस दौरान बॉलर ने बैट्समैन को क्लीन बोल्ड कर दिया, इससे बल्लेबाज इतना नाराज हो गया कि उसने बॉलर की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की।

read more: मार्केट में धूम मचाने आ रहे OnePlus के ये नए स्मार्टफोन, फीचर्स जान हैरान रह जाएंगे आप, यहां देखें डिटेल

यह घटना घाटमपुर इलाके के रेवन्ना इलाके में डेरा राठी खला सा गांव की है, गांव में सोमवार की शाम करीब 5 बजे कुछ लड़के क्रिकेट खेल रहे थे। हरगोविंद नाम का लड़का बैटिंग कर रहा था और सचिन बॉलिंग। सचिन ने अपनी तेज गेंदबाजी से हरगोविंद को आउट कर दिया, इससे वह गुस्सा गया और मारपीट करने लगा।

read more: Yoga Time : योग में है ईश्वर का स्वरूप। भगवान भोलेनाथ को माना जाता है योग का गुरू

इस दौरान हरगोविंद का भाई भी मौके पर पहुंच गया और दोनों ने मिलकर सचिन का गला दबा दिया। जिससे उसकी मौत हो गई, हत्या की सूचना पर सचिन के परिजन दौड़ते हुए ग्राउंड में आए और उसे उठा कर घाटमपुर हॉस्पिटल ले गए। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या करने वाला हरगोविंद और उसका भाई मौके से फरार है, पुलिस जांच में जुटी है।