Cricket Match in Raipur 2023: रायपुर में होने वाले T20 मैच के लिए तैयारी शुरू, ऐसे बुक कर सकेंगे टिकट, जानिए क्या है कीमत

रायपुर में होने वाले T20 मैच के लिए तैयारी शुरू, ऐसे बुक कर सकेंगे टिकट, जानिए क्या है कीमत! Cricket Match in Raipur 2023

  • Reported By: Star Jain

    ,
  •  
  • Publish Date - November 23, 2023 / 10:14 AM IST,
    Updated On - November 23, 2023 / 10:14 AM IST

रायपुर: Cricket Match in Raipur 2023 शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में होने वाले भारत आस्ट्रेलिया के बीच T20 मुकाबले के लिए तैयारी शुरु हो गई है। जानकारी के मुताबिक मुकाबले के लिए टिकटों की बिक्री इस हफ्ते ही शुरु होने की संभावना है। इसके अलावा मैच के लिए शहीद वीरनारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम को संवारने का काम भी शुरु हो गया है।

Read More: Defamation notice to CM bhupesh Baghel : बुरे फंसे कका? ‘बृजमोहन से बड़ा गुंडा कौन’ वाले बयान पर पूर्व मंत्री ने भेजा मानहानि का नोटिस

Cricket Match in Raipur 2023 मिली जानकारी के अनुसार ग्राउंड में ग्रास कटींग के साथ साथ स्टैण्ड्स में सफाई का काम भी शुरु हो गया है। एसोसिएशन से मिली जानकारी के मुताबिक मैच के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी 30 तारीख को रायपुर पहुंच जाएंगे और रात को ही प्रैक्टिस भी करेगे।

Read More: Telangana Assembly Election 2023 : ‘अगर असम में ऐसा हुआ होता तो’..! AIMIM प्रमुख असदुद्दीन औवैसी के विधायक भाई ने पुलिस को दी धमकी, असम सीएम ने साधा निशाना.. 

गौरतलब है कि भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 मेचों की सीरीज 23 नंवबर से शुरू हो रहा है, जिसमें पांच मैचों खेले जाएंगे। इस प्रतियोगिता का एक मैच नागपुर में होना था, लेकिन ​कुछ कारणों से नागपुर के बजाए अब ये मैच रायपुर में खेला जाएगा। तय शेड्यूल के अनुसार दोनों देशों के बीच ये मैच 1 दिसंबर को खेला जाएगा।

Read More: Israel-Hamas War Update : सीजफायर के बाद भी अभी तक बंधक नहीं हुए रिहा, आखिर क्या है असली वजह? जानें यहां..

बता दें कि रायपुर का स्टेडियम में दर्शक क्षमता लगभग 58,000 है। सीएससीएस का कहना है कि मैच के आयोजन में समय कम है। इसलिए टिकट के रेट भी जल्दी घोषित किए जाएंगे। स्टेडियम में सीटों की गिनती एक-दो दिन में पूरी हो जाएगी। इसके बाद जल्द ही टिकट के रेट तय कर दिए जाएंगे।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp