IPL 2024: BCCI ने फिर लिया बड़ा एक्शन, एक और खिलाड़ी पर ठोंका इतने का जुर्माना, MI के खिलाफ मैच में कर गए थे ये गलती

एक और खिलाड़ी पर BCCI का बड़ा एक्शन, लगाया इतने का जुर्माना, BCCI fines batsman Ramandeep Singh for violating code of conduct

  •  
  • Publish Date - May 12, 2024 / 03:30 PM IST,
    Updated On - May 13, 2024 / 12:31 AM IST

कोलकाता :  BCCI Fines Batsman Ramandeep Singh कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के ऑलराउंडर रमनदीप सिंह पर मुंबई इंडियंस के खिलाफ शनिवार को यहां खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान आईपीएल की आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।

Read More : Manisha Koirala Latest News: मनीषा कोइराला ढूढ़ रही है ‘जीवनसाथी’.. कहा, ‘हाँ लाइफ में होना चाहिए कोई मेल पार्टनर’..

BCCI Fines Batsman Ramandeep Singh इस 27 वर्ष के खिलाड़ी ने आईपीएल आचार संहिता के अनुच्छेद 2.20 के तहत लेवल एक का अपराध किया। उन्होंने अपना अपराध और मैच रेफरी की सजा स्वीकार कर ली है।

Read More : Deputy CM Arun Sao on Congress: ‘कांग्रेस ने पांच सालों में नक्सलवाद को पाला पोसा..’, डिप्टी CM का बड़ा बयान 

आचार संहिता के लेवल एक के उल्लंघन पर मैच रेफरी का फैसला अंतिम और बाध्यकारी होता है। केकेआर ने बारिश से प्रभावित इस मैच में मुंबई इंडियंस को 18 रन से हराकर प्लेऑफ में जगह बनाई। रमनदीप ने इस मैच में आठ गेंद पर 17 रन बनाए।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो