IND Vs Pak Asia Cup Super-4 : दर्शक हो जाएं तैयार, फिर होगा महामुकाबला, इस दिन आपस में भिड़ेंगे इंडिया-पाकिस्तान

IND Vs Pak Asia Cup Super-4 : भारत के सुपर-4 में क्वालीफाई करने के बाद दर्शकों को एक बार फिर भारत-पाकिस्तान का मुकाबला देखने को मिलेगा।

  •  
  • Publish Date - September 4, 2023 / 11:54 PM IST,
    Updated On - September 5, 2023 / 12:00 AM IST

नई दिल्ली : IND Vs Pak Asia Cup Super-4 : भारत ने एशिया कप 2023 के अपने दूसरे मैच में नेपाल को 10 विकेट से हरा दिया। यह मैच श्रीलंका के पल्लेकल स्टेडियम में खेला गया। इस मैच के दौरान तीन बार पानी गिरा और मैच बाधित भी हुआ। इसके बाद डकवर्थ लुइस मियां के तहत भारत को 23 ओवर में 145 रनों का लक्ष्य मिला। टीम इंडिया ने 20.1 ओवर में बिना विकेट गंवाए हासिल कर लिया। कप्तान रोहित शर्मा 74 रन और शुभमन गिल 67 रन बनाकर नाबाद रहे। इस जीत के साथ टीम इंडिया सुपर फोर में पहुंच गई है। ग्रुप-ए से पाकिस्तान ने पहले स्थान पर और भारत ने दूसरे स्थान पर रहते हुए सुपर फोर के लिए क्वालिफाई किया।

यह भी पढ़ें : Asia Cup 2023 Match shifted : एशिया कप में हुआ बड़ा बदलाव, सुपर-4 समेत सभी मैच इस जगह किए गए शिफ्ट 

IND Vs Pak Asia Cup Super-4 : वहीं, अब टीम इंडिया का अगला मुकाबला पाकिस्तान से होगा। पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में एक पारी के बाद बारिश के चलते मैच को रद्द करना पड़ा था और पकिस्तान की टीम सुपर-4 में क्वालीफाई कर लिया था। अब भारत के सुपर-4 में क्वालीफाई करने के बाद दर्शकों को एक बार फिर भारत-पाकिस्तान का मुकाबला देखने को मिलेगा। दोनों टीमों के बीच 10 सितंबर को महामुकाबला होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें