Paras Mhambrey becomes Mumbai Indians New Bowling Coach

Mumbai Indians New Bowling Coach : IPL 2025 से पहले मुंबई इंडियंस में एक और बड़ा बदलाव, इस दिग्गज को मिली बॉलिंग कोच की जिम्मेदारी

Mumbai Indians New Bowling Coach : मुंबई इंडियंस ने टीम इंडिया के पूर्व कोच पारस महाम्ब्रे को मौका दिया है। वे टीम के नए बॉलिंग कोच हैं।

Edited By :   Modified Date:  October 16, 2024 / 05:36 PM IST, Published Date : October 16, 2024/5:36 pm IST

नई दिल्ली : Mumbai Indians New Bowling Coach :आईपीएल 2025 से पहले मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम में कई अहम बदलाव किए हैं। मैनेजमेंट ने हाल ही में टीम के लिए महिला जयवर्धने को नए हेड कोच के रूप में नियुक्त किया था। वहीं अब टीम में एक और अहम बदलाव किया गया है। मुंबई ने टीम के लिए नया बॉलिंग कोच नियुक्त किया है। मुंबई इंडियंस ने टीम इंडिया के पूर्व कोच पारस महाम्ब्रे को मौका दिया है। वे टीम के नए बॉलिंग कोच हैं। पारस की बात करें तो उनका कोचिंग में अब तक शानदार रिकॉर्ड रहा है। वे टी20 विश्व कप 2024 के दौरान टीम इंडिया के साथ थे।

यह भी पढ़ें : Sai Cabinet Ke Faisle : साय कैबिनेट ने कई अहम प्रस्तावों पर लगाई मुहर, धान खरीदी, पुलिस भर्ती से लेकर अनुकंपा नियुक्ति तक के निर्णय शामिल 

मुंबई इंडियंस ने की घोषणा

मुंबई इंडियंस ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट के जरिए बताया कि, पारस को बॉलिंग कोच बनाया गया है। मुंबई के लसिथ मलिंगा भी हैं। मलिंगा के साथ पारस के आने से कोचिंग स्टाफ काफी मजबूत हो गया है। पारस इससे पहले भी मुंबई इंडियंस का हिस्सा रह चुके हैं। उनका क्रिकेट करियर भी अच्छा रहा है। पारस मुंबई के लिए घरेलू मैचों में राइम-आर्म मीडियम पेसर की भूमिका निभाते थे।

पारस रह चुके हैं टी20 वर्ल्डकप विनिंग टीम इंडिया का हिस्सा

Mumbai Indians New Bowling Coach : रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने टी20 विश्व कप 2024 का खिताब जीता था। भारत ने दमदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को हराया था. पारस इस टीम का हिस्सा थे. वे बॉलिंग कोच की भूमिका में थे।

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh Recruitment Age Limit: पुलिस निरीक्षक भर्ती में युवाओं को उम्र सीमा में बड़ी छूट.. कैबिनेट की बैठक में लिया गया फैसला, जानें क्या है सरकार का निर्णय

मुंबई ने महेला जयवर्धने को बनाया हेड कोच

Mumbai Indians New Bowling Coach : मुंबई इंडियंस का आईपीएल 2024 में काफी निराशाजनक प्रदर्शन रहा था, लेकिन इससे पहले टीम दमदार प्रदर्शन कर चुकी है। मुंबई ने अगले सीजन से ठीक पहले महेला जयवर्धने को हेड कोच बना दिया। ऐसा कहा जा रहा है कि, अब टीम कप्तान भी बदल सकती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp