Wrestler Suraj Nikam Commit Suicide: युवा खिलाड़ी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, खेल जगत में दौड़ी शोक की लहर

Wrestler Suraj Nikam Commit Suicide: सांगली के युवा पहलवान सूरज निकम ने अपने आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

  •  
  • Publish Date - June 29, 2024 / 09:39 AM IST,
    Updated On - June 29, 2024 / 09:59 AM IST

महाराष्ट्र : Wrestler Suraj Nikam Commit Suicide: महाराष्ट्र के सांगली से खेल जगत को झटका देने वाली खबर निकलकर सामने आई है। यहां एक युवा पहलवान ने आत्महत्या कर ली। युवा पहलवान के आत्महत्या की खबर सामने आने के बाद से पूरे खेल जगत में शोक की लहर है। वहीं घटना कि सुचना मिलते ही पुलिस की तम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही पुलिस टीम युवा पहलवान के आत्महत्या की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें : BSF Seized Heroin: बीएसएफ के जवानों को मिली बड़ी सफलता, करोड़ों रुपए की हेरोइन की जब्त, खपाने के फिराक में थे आरोपी 

‘कुमार महाराष्ट्र केसरी’ ने की आत्महत्या

Wrestler Suraj Nikam Commit Suicide: मिली जानकारी के अनुसार, सांगली के युवा पहलवान सूरज निकम ने अपने आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूरज निकम ‘कुमार महाराष्ट्र केसरी’ पहलवान थे। सूरज निकम की आत्महत्या के पीछे का कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है और पुलिस जांच कर रही है। कुश्ती क्षेत्र में कई लोगों को चौंका देने वाले सूरज निकम की आत्महत्या से सांगली के कुश्ती क्षेत्र में शोक का माहौल हैं। पहलवान सूरज निकम सांगली जिले के खानापुर तालुका के नागेवाड़ी गांव के निवासी हैं। सूरज निकम ने अपने आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp