Instagram Service Kab Thik Hogi

Instagram Service Down: अचानक ठप हुई इंस्टाग्राम की सर्विस, यूजर्स को करना पड़ रहा परेशानी का सामना

Instagram Service Down: पॉपुलर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम की सर्विस मंगलवार को अचानक डाउन हो गई। इसके बाद से ही यूजर्स इंस्टाग्राम का

Edited By :   Modified Date:  October 8, 2024 / 12:21 PM IST, Published Date : October 8, 2024/12:19 pm IST

नई दिल्ली : Instagram Service Down: पॉपुलर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम की सर्विस मंगलवार को अचानक डाउन हो गई। इसके बाद से ही यूजर्स इंस्टाग्राम का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं। इस दौरान सोशल मीडिया और वेबसाइट्स आदि को ट्रैक करने वाली वेबसाइट Downdetector पर कई लोगों ने रिपोर्ट की। सुबह 11:30 के आसपास इस आउटेज की शुरुआत हुई।

Downdetector पर करीब 1 हजार यूजर्स ने रिपोर्ट की और कुछ ही मिनट में यह संख्या 2 हजार के पास पहुंच गई। इस दौरान उन्होंने बताया कि Instagram को चलाने में परेशानी आ रही है। इसको लेकर X प्लेटफॉर्म पर Insatagram Down को लेकर कई लोगों ने पोस्ट शेयर भी किए।

यह भी पढ़ें : Jammu-Kashmir Assembly Election Result Live : इल्तिजा मुफ्ती ने परिणाम जारी होने से पहले ही कबूली हार, ट्वीट कर कही ये बात 

लोग शेयर कर रहे मिम्स

Instagram Service Down:  कई लोगों ने X प्लेटफॉर्म पर मोबाइल स्क्रीनशॉट्स शेयर किए और बताया कि Insta पर पर Sorry, Something Went Wrong लिखा नजर आ रहा है। इसके अलावा कई लोगों ने कुछ फोटो भी शेयर की हैं। यहां लोगों ने दिखाया कि Instagram के डाउन होने पर यूजर्स X प्लेटफॉर्म की तरफ भाग रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers