Shilpa Shetty gives Shakti Samman to Bilaspur's Indu Rathore

IBC24 Shakti Samman 2024 : लगन ने इंदू राठौर को बनाया सफल इंटीरियर डिजाइनर, पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में रखती है परफेक्ट बैलेंस, IBC24 ने शक्ति सम्मान से किया सम्मानित

लगन ने इंदू राठौर को बनाया सफल इंटीरियर डिजाइनर : Shilpa Shetty gives Shakti Samman to Bilaspur's Indu Rathore

Edited By :   Modified Date:  April 5, 2024 / 08:21 PM IST, Published Date : April 5, 2024/8:21 pm IST

रायपुर। IBC24 Shakti Samman 2024  मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ का नंबर वन न्यूज चैनल IBC24 ने खबरों के साथ-साथ सामाजिक सरोकार को हमेशा से प्रमुखता दी है। समय-समय पर कार्यक्रम आयोजित कर विभिन्न प्रतिभाओं को सम्मानित करता रहा है। इसी कड़ी में अब छत्तीसगढ़ की प्रतिभावान महिलाओं को सम्मानित करने शक्ति सम्मान समारोह का आयोजन रायपुर में किया है। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुई। उन्होंने प्रदेश की 25 महिलाओं को शक्ति सम्मान प्रदान किया। सम्मान प्राप्त करने वालों में बिलासपुर की इंटीरियर डिजाइनर इंदू राठौर भी शामिल है।

IBC24 Shakti Samman 2024 पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में परफेक्ट बैलेंस रखने वाली इंटीरियर डिजाइनर इंदू राठौर ने साल 2016 से अपनी कैरियर की शुरुआत की थी। उनके पति सरकारी नौकरी में अहम पद पर हैं। इंदू राठौर होम मेकर के रूप में भी पूर्ण समर्पित है। घर, पति और बेटे को संभालने के साथ-साथ काम पर भी पूरा फोकस करती है। उनकी पहचान शहर में सफल व्यवसायी के रूप में होती है।