Raipur's Sumandeep gets IBC24 Shakti Samman

IBC24 Shakti Samman 2024 : फैशन डिजाइनिंग में रायपुर की सुमनदीप ने हासिल किया नया मुकाम, कई नामी हस्तियों के साथ कर चुकी हैं काम, IBC24 ने दिया शक्ति सम्मान

Raipur's Sumandeep gets IBC24 Shakti Samman

Edited By :   Modified Date:  April 5, 2024 / 10:06 PM IST, Published Date : April 5, 2024/10:02 pm IST

रायपुर। IBC24 Shakti Samman 2024  मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ का नंबर वन न्यूज चैनल IBC24 ने खबरों के साथ-साथ सामाजिक सरोकार को हमेशा से प्रमुखता दी है। समय-समय पर कार्यक्रम आयोजित कर विभिन्न प्रतिभाओं को सम्मानित करता रहा है। इसी कड़ी में अब छत्तीसगढ़ की प्रतिभावान महिलाओं को सम्मानित करने शक्ति सम्मान समारोह का आयोजन रायपुर में किया है। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुई। उन्होंने प्रदेश की 25 महिलाओं को शक्ति सम्मान प्रदान किया। सम्मान प्राप्त करने वालों में रायपुर की फैशन डिजाइनर सुमनदीप कौर भी शामिल है। तो चलिए जानते हैं कि कौन है सुमनदीप कौर..

IBC24 Shakti Samman 2024 : IBC24 के ‘शक्ति सम्मान’ से सम्मानित हुई चिकित्सक डॉ. रानी संगीता जैन, महिलाओं के इलाज में विशेष योगदान, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने दिया अवॉर्ड..

IBC24 Shakti Samman 2024  राजधानी रायपुर सहित पूरे छत्तीसगढ़ में फैशन डिजाइनिंग में अलग नाम बनाने वाली सुमनदीप कौर अपने कार्यक्षेत्र में साढ़े 6 साल से कार्यरत है। Haute Couture की क्रिएटिव डायरेक्टर है। एथनिक और फ्यूजन वियर की डिजाइनिंग में उनकी महारत है। उनके पास 1500 से ज्यादा संतुष्ट ग्राहक है, जो उनके डिजाइनिंग की दाद देते हैं। उन्होंने कई नामी हस्तियों जैसे अंकिता लोखंडे, तुलसी कुमार, क्रितिका खुराना के साथ भी काम किया है।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp