Kanhaiya Mittal Will Join Congress?

#SarkarOnIBC24 : जो राम को लाए है.. वो Congress में जाएंगे! टिकट न मिला, Kanhaiya Mittal का मन बदला!

Haryana Assembly Election 2024 : मशहूर सिंगर कन्हैया मित्तल ने कांग्रेस का दामन थामने का मन बना लिया है। कन्हैया ने सीएम योगी आदित्यनाथ

Edited By :   Modified Date:  September 8, 2024 / 11:48 PM IST, Published Date : September 8, 2024/11:48 pm IST

नई दिल्ली : Haryana Assembly Election 2024 : हरियाणा में विधानसभा चुनाव के बीच बीजेपी को बड़ा झटका लग सकता है। मशहूर सिंगर कन्हैया मित्तल ने कांग्रेस का दामन थामने का मन बना लिया है। कन्हैया ने सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए ”जो राम को लाए हैं हम उन्हें लाएंगे वाला भजन गाया था” जो काफी लोकप्रिय हुआ था। कन्हैया ने इस बात का खुलासा भी किया कि, आखिर कांग्रेस जॉइन करने का फैसला उन्होंने क्यों किया। वहीं कन्हैया के इस स्टैड से कांग्रेस को बीजेपी पर निशाना साधने का मौका मिल गया है।

यह भी पढ़ें : #SarkarOnIBC24 : मध्य प्रदेश में कॉलेज स्टूडेंट खेलेंगे पिट्टू, पिट्टू का खेल..सियासत ‘फुल स्केल’ 

Haryana Assembly Election 2024 :  मशहूर भजन गायक कन्हैया मित्तल का बीजेपी से मोहभंग हो गया है। हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कन्हैया कभी भी कांग्रेस जॉइन कर सकते हैं। कन्हैया मित्तल 2022 विधानसभा चुनाव के दौरान तब बेहद लोकप्रिय हो गए थे। जब उन्होंने ”जो राम को लाए हैं हम उन्हें लाएंगे ‘योगी जी आए हैं, योगी जी आएंगे’ भजन गाया था” लेकिन अब कन्हैया और बीजेपी के रास्ते अलग होते नजर आ रहे हैं।

कन्हैया मित्तल ने बीजेपी से अपनी नाराजगी का भी खुलासा किया है। कन्हैया ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए गए उनके भजन का गलत इस्तेमाल किया।

यह भी पढ़ें : #SarkarOnIBC24 : सरकार से ‘पत्र व्यवहार’.. सियासत ‘अपार’, Congress ने घेरा.. BJP ने दिखाया आईना 

Haryana Assembly Election 2024 :  कन्हैया भले उनके भजन के गलत इस्तेमाल का आरोप लगा रहे हों., लेकिन बताया ये भी जा रहा है बीजेपी से टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर कन्हैया ने कांग्रेस जॉइन करने का फैसला किया है। बीजेपी एक तरफ जहां कन्हैया के कांग्रेस जॉइन करने को अफवाह बता रही है, तो कांग्रेस बीजेपी पर निशाना साध रही है।

कन्हैया कभी बीजेपी के सक्रिय सदस्य नहीं रहे, लेकिन ये भी सच है कि 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान कन्हैया ने ही ”जो राम को लाए हैं हम उन्हें लाएंगे भजन गाया था। ऐसे में अचानक कन्हैया का बीजेपी कि विचारधारा से दूर जाना बीजेपी के लिए झटका तो जरूर है। हालांकि इसका हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों पर क्या असर पड़ेगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp