#SarkarOnIBC24 : 'सरकार से बड़ा है संगठन'.. केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान, क्या यूपी बीजेपी में होने वाला है खेला? | Keshav Prasad Maurya's big statement

#SarkarOnIBC24 : ‘सरकार से बड़ा है संगठन’.. केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान, क्या यूपी बीजेपी में होने वाला है खेला?

#SarkarOnIBC24 : लोकसभा चुनाव में हार की वजहें तलाश रही बीजेपी हार के कारण समझने के बाद संगठन में बड़ा बदलाव कर सकती है।

Edited By :   Modified Date:  July 15, 2024 / 11:14 PM IST, Published Date : July 15, 2024/11:14 pm IST

लखनऊ : #SarkarOnIBC24 : उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा कार्यसमिति की बैठक में ऐसी बात कही, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव में हार की वजहें तलाश रही बीजेपी हार के कारण समझने के बाद संगठन में बड़ा बदलाव कर सकती है। सवाल ये भी है कि क्या केशव प्रसाद मौर्य सरकार छोड़कर वापस संगठन में आएंगे? या फिर उनका ये चर्चित बयान कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए दिया गया था? क्या कहा यूपी के डिप्टी सीएम ने।

यह भी पढ़ें : #SarkarOnIBC24 : 22 जुलाई से शुरू हो रहा छत्तीसगढ़ विधानसभा का सत्र, सरकार पर होगी 965 सवालों की ‘बौछार 

#SarkarOnIBC24 : उत्तर प्रदेश बीजेपी में इन दिनों एक नई बहस शुरू हो गई है। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का एक बयान इसकी वजह बना है। डिप्टी सीएम मौर्य ने यूपी बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक के दौरान संगठन को सरकार से बड़ा बता दिया। यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बैठक में कहा, “जो आपका दर्द है, वही मेरा दर्द है, कार्यकर्ता हमारा गौरव हैं और संगठन सरकार से बड़ा है। मैं उपमुख्यमंत्री बाद में हूं, पहले बीजेपी का कार्यकर्ता हूं।”

उनके इस बयान पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर तालियां भी बजाईं, लेकिन इस बयान ने कई सवाल और कई चर्चाएं भी शुरू कर दी। केशव प्रसाद मौर्य संगठन से लेकर सरकार में बड़े पदों पर रहे हैं। विधायक और सांसद रह चुके केशव मौर्य ने यूपी बीजेपी में प्रदेश अध्यक्ष के पद संभाल चुके हैं। केशव प्रसाद मौर्य ने संगठन को सरकार से बड़ा बताकर तालियां तो बटोर ली लेकिन, नई बहस भी छेड़ दी। सवाल ये भी है कि केशव मौर्य ने ये बयान महज कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए दिया था या मक़सद कुछ बड़ा संदेश देने का था?

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp