#SarkarOnIBC24: फिर भाजपामय हुए नंदकुमार साय.. कल CM तो आज प्रदेश अध्यक्ष से की मुलाक़ात.. क्या मिलेगा सरकार-संगठन में कोई पद?.. देखे रिपोर्ट | Veteran leader Nandkumar Sai returns to BJP

#SarkarOnIBC24: फिर भाजपामय हुए नंदकुमार साय.. कल CM तो आज प्रदेश अध्यक्ष से की मुलाक़ात.. क्या मिलेगा सरकार-संगठन में कोई पद?.. देखे रिपोर्ट

नंद कुमार साय ने कल मिस्ड कॉल के जरिए भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता ली थी। विधानसभा चुनाव के पहले वह भारतीय जनता पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

Edited By :   Modified Date:  September 5, 2024 / 12:00 AM IST, Published Date : September 5, 2024/12:00 am IST

Veteran leader Nandkumar Sai returns to BJP: रायपुर। छत्तीसगढ़ के आदिवासी नेता नंदकुमार साय की घर वापसी हो गई है। बीजेपी ने भी दिल खोलकर साय का पार्टी में स्वागत किया है। मंगलवार को नंदकुमार ने सीएम विष्णुदेव साय से मुलाकात की थी तो बुधवार को वो पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव से मिले। सिंहदेव ने भी साय का गर्मजोशी से स्वागत किया।

Read More: Rahul Gandhi Visit Jammu and Kashmir : जम्मू-कश्मीर को बाहर से ‘राजतंत्र’ द्वारा चलाया जा रहा… राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला, लगाए ये आरोप 

Sarkar on IBC24

‘बीजेपी मेरा पुराना घर’

नंदकुमार ने दो दिन पहले ही अपने ‘एक्स’ अकाउंट पर बीजेपी की सदस्यता लेने की जानकारी दी थी। विधानसभा चुनाव से पहले नंदकुमार बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हो गए थे। किरण सिंहदेव से मुलाकात के बाद नंदकुमार साय ने कहा कि बीजेपी उनका पुराना घर है।

Veteran leader Nandkumar Sai returns to BJP: नंदकुमार साय ने कहा कि कल मुख्यमंत्री से मुलाकात हुई थी, मुख्यमंत्री ने मुलाक़ात में कहा कि आपने बहुत अच्छा किया बीजेपी की मेंबरशिप लेकर। इससे पार्टी को नई मजबूती मिलेगी, सबको मिलकर काम करना है। आम लोगों का काम नहीं रुकना चाहिए ।किरण सिंहदेव से मुलाकात के बाद पार्टी में कोई जिम्मेदारी मिल रही है क्या पूछने पर कहा कि पद उनके पास है, वो क्या जिम्मेदारी देंगे क्या तय करेंगे यह उनके हाथों में है।

Read Also: जीतू पटवारी के खिलाफ ही लगा दिए मुर्दाबाद के नारे..! प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया ऐसा, देखें वीडियो

उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष ने बड़े आनंद की अनुभूति से मुझे देखा। बीजेपी हमारा पुराना घर है। भाजपा छोड़ने का कोई अफसोस हुआ था क्या, इस सवाल पर कहा कि कहां कहां क्या-क्या अनुभव कितने प्रकार के हो सकते हैं वह भी जीवन का एक भाग था। उसको हम पश्चाताप या गलत ही नहीं मानते, वह भी अनुभव है। अनुभव कड़वा था की मीठा पूछने पर कहा कि हम जहां जाते हैं उसको मीठा ही बना देते है।

Veteran leader Nandkumar Sai returns to BJP: बता दें कि नंद कुमार साय ने कल मिस्ड कॉल के जरिए भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता ली थी। विधानसभा चुनाव के पहले वह भारतीय जनता पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp