Protest against arrest of Devendra Yadav, verbal fight now turns to 'narco test'!

#SarkarOnIBC24 : देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी का विरोध, जुबानी लड़ाई अब ‘नार्को टेस्ट’ पर आई!

Congress Protest in CG : छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार हिंसा मामले में कांग्रेसी विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी को लेकर प्रदेश में राजनीतिक

Edited By :   Modified Date:  August 24, 2024 / 10:51 PM IST, Published Date : August 24, 2024/10:51 pm IST

रायपुर : Congress Protest in CG : छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार हिंसा मामले में कांग्रेसी विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी को लेकर प्रदेश में राजनीतिक बवाल मचा हुआ है। कांग्रेस ने इस गिरफ्तारी को भारतीय जनता पार्टी का षड्यंत्र करार दिया है।

शनिवार को देवेंद्र यादव की गरफ्तीर ककांग्रेस इस गिरफ्तारी के विरोध में पूरे प्रदेश में प्रदर्शन किया। हम आपको 8 अलग-अलग जिलों की तस्वीरें दिखा रहे हैं। जहां कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं। विधायक देवेंद्र यादव गिरफ्तारी को लेकर कई कांग्रेस नेताओं की प्रतिक्रिया भी सामने आई है।

यह भी पढ़ें : CG Ki Baat: खत्म होगा नक्सलवाद का भय… तारीख हुई तय! क्या नई आत्मसमर्पण नीति से मुख्यधारा में जुडेंगे नक्सली..? 

Congress Protest in CG : बलौदाबाजार हिंसा मामले में देवेंद्र यादव की गिरप्तारी के बाद छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार और बीजेपी पर हमलावर है। कांग्रेस का दावा है कि देवेंद्र यादव निर्दोष हैं, गिरफ्तारी भारतीय जनता पार्टी का षड्यंत्र है। इसलिए जब तक देवेंद्र यादव की रिहाई नहीं हो जाती। तब तक वो प्रदर्शन करती रहेगी। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी ने शनिवार को सभी जिला मुख्यालय में प्रदर्शन किया।

रायपुर में सेंट्रल जेल के बाहर दिए गए धरने में पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज ने आरोप लगाया कि पुलिस, भाजपा के इशारे पर कार्रवाई कर रही है। साथ ही कहा कि कांग्रेसी नार्को टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं। बशर्तें सीएम और गृहमंत्री का भी नार्को टेस्ट हो।

यह भी पढ़ें : Face To Face Madhya Pradesh: बुलडोजर पर रण… सियासत भीषण! बुलडोजर विवाद में आचार्य धीरेंद्र शास्त्री की एंट्री के क्या मायने? 

Congress Protest in CG : देवेंद्र यादव निर्दोंष हैं या नहीं, या पुलिस बीजेपी के इशारे पर काम कर रही है। इन सवालों से पर्दा तो जांच के बाद ही उठेगा। लेकिन सीएम और गृहमंत्री का नार्को टेस्ट कराने की मांग कर कांग्रेस ने बीजेपी पर काउंटर अटैक किया..इस पर बीजेपी क्या कह रही।

कुल मिलाकर देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी पर सियासी आरोप-पत्यारोप पूरे उफान पर है। खैर बलौदाबाजार हिंसा में किसकी क्या भूमिका है और कौन इसके असली गुनहगार हैं ये सड़क पर नहीं बल्कि कानून के दायरे में अदालत में तय होगा। जहां दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp