Congress taunts on CG ministers' Delhi visit

#SarkarOnIBC24 : CG के मंत्रियों के दिल्ली दौरे पर सियासत, Congress का तंज, रिमोट से चल रही सरकार

#SarkarOnIBC24 : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के दिल्ली दौरे पर सियासत गरमा गई है। छत्तीसगढ में इस पर सियासी बयानबाजी भी खूब हो रही है।

Edited By :   Modified Date:  July 18, 2024 / 11:13 PM IST, Published Date : July 18, 2024/11:13 pm IST

रायपुर : #SarkarOnIBC24 : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के दिल्ली दौरे पर सियासत गरमा गई है। छत्तीसगढ में इस पर सियासी बयानबाजी भी खूब हो रही है। पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने सीएम साय और मंत्रियों के दिल्ली दौरे पर तंज कसा। तो वहीं मंत्री टंकराम वर्मा ने इस पर पलटवार कर कांग्रेस को ही कटघरे में खड़ा करने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें : CGTET Exam 2024: यहां फिर होगा सीजीटीईटी का एग्जाम, शिकायत सही मिलने पर व्यापमं ने लिया फैसला

छत्तीसगढ़ सरकार के 4 मंत्री डिप्टी सीएम अरुण साव, मंत्री विजय शर्मा और मंत्री लक्ष्मी राजवाडे दिल्ली के दौरे पर हैं। खुद सीएम साय इन मंत्रियों की अगुवाई कर रहे हैं। 4 मंत्रियों और सरकार के मुखिया के दिल्ली दौरे से प्रदेश में सियासत गरम है। पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने इस पर तंज कसा कि राज्य सरकार दिल्ली के रिमोट से चल रही है। वहीं इस पर मंत्री टंकराम वर्मा ने पलटवार किया। कि कांग्रेसी नेता अपना अनुभव बता रहे है। सबको पता है कांग्रेस सरकार अपने दौरे में कैसे चला करती थी। तब मंत्रियों की सुनी ही नहीं जाती थी।

यह भी पढ़ें : इस डिग्री की पढ़ाई बीच में नहीं छोड़ते डॉ मोहन यादव, तो आज नहीं होते प्रदेश के मुख्यमंत्री! IBC24 के मंच पर बड़ा खुलासा

भारत की संसदीय शासन व्यवस्था में किसी भी सरकार का काम दिल्ली की मदद के बिना आसान नहीं है। राज्य सरकार की अपनी जरुरते हैं, जिन्हें पूरा करने के लिए दिल्ली की दौड़ लगानी ही पड़ती है चाहे सरकार बीजेपी की रहे या कांग्रेस की।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp