Foreign Minister S Jaishankar will visit Pakistan

#SarkarOnIBC24 : पाकिस्तान जाएंगे विदेश मंत्री एस जयशंकर, SCO की बैठक में लेंगे हिस्सा, कहा – India-Pakistan संबंधों पर नहीं होगी चर्चा

S Jaishankar Pakistan Visit News : भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर पाकिस्तान जाएंगे। इस्लामाबाद में 15-16 अक्टूबर को SCO की बैठक होने जा रही

Edited By :   Modified Date:  October 5, 2024 / 11:55 PM IST, Published Date : October 5, 2024/11:55 pm IST

नई दिल्ली : S Jaishankar Pakistan Visit News : भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर पाकिस्तान जाएंगे। इस्लामाबाद में 15-16 अक्टूबर को SCO यानी शंघाई कॉर्पोरेशन ऑर्गनाइजेशन की बैठक होने जा रही है। जिसमें भारत के अलावा रूस, चीन, पाकिस्तान, कजाकिस्तान, तजाकिस्तान, उज्बेकिस्तान और किर्गिस्तान भी सदस्य हैं। विदेश मंत्री ने मीडिया को संबोधित करते हुए इस दौरे के प्रमुखता के बारे में बताया। पाकिस्तान से संबंध पर बात करने से साफतौर पर मना कर दिया। पिछले 9 साल में ये पहली बार होगा जब भारत का कोई मंत्री पाकिस्तान जाएगा।

यह भी पढ़ें : #SarkarOnIBC24 : Maharashtra में बजा चुनावी बिगुल, चुनाव से पहले पीएम मोदी और राहुल गांधी ने खेले अपने-अपने दांव! 

S Jaishankar Pakistan Visit News :  पाकिस्तान की ओर से 29 अगस्त को पीएम मोदी को SCO मीटिंग के लिए न्योता दिया गया था। भारत ने पिछले साल वर्चुअल मोड में 4 जुलाई को SCO शिखर सम्मेलन की मेजबानी की थी.। इसमें पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ ने भी ऑनलाइन हिस्सा लिया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp