before the election PM Modi and Rahul Gandhi played their respective bets!

#SarkarOnIBC24 : Maharashtra में बजा चुनावी बिगुल, चुनाव से पहले पीएम मोदी और राहुल गांधी ने खेले अपने-अपने दांव!

Maharashtra Assembly Election 2024 : बीजेपी और कांग्रेस के सबसे बड़े चेहरे पीएम मोदी और राहुल गांधी आज महाराष्ट्र दौरे पर रहे।

Edited By :   Modified Date:  October 5, 2024 / 11:36 PM IST, Published Date : October 5, 2024/11:36 pm IST

नई दिल्ली : Maharashtra Assembly Election 2024 : हरियाणा में जहां आज विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले गए, तो महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए सियासी बिसात बिछनी शुरू हो गई। बीजेपी और कांग्रेस के सबसे बड़े चेहरे पीएम मोदी और राहुल गांधी आज महाराष्ट्र दौरे पर रहे। इस दौरान पीएम मोदी ने शक्ति पूजा के साथ किसानों को सौगात देकर बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाया, तो राहुल ने कोल्हापुर में शिवाजी प्रतिमा के बहाने एक बार फिर मोदी और बीजेपी पर हमले किए।

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान भले नहीं हुआ हो लेकिन माहौल चुनावी बनने लगा है। नेताओं की बयानबाजी से महाराष्ट्र का सियासी पारा हर दिन चढ़ रहा है।

यह भी पढ़ें : #SarkarOnIBC24 : हरियाणा का ‘दंगल’.. 8 को किसका मंगल? 1031 उम्मीदवारों की किस्मत EVM में कैद हुई

Maharashtra Assembly Election 2024 : शनिवार को बीजेपी और कांग्रेस के दो सबसे बड़े चेहरों ने चुनावी बिगुल फूंका। महाराष्ट्र के वाशिम में पीएम मोदी ने हजारों करोड़ों की योजनाओं का उद्घाटन कर पीएम किसान निधि की 18वीं किश्त जारी की और मंच से विपक्ष और महाराष्ट्र की पूर्व सरकार पर किसानों की बदहाली का आरोप लगाया। पीएम मोदी ने कांग्रेस को भी आड़े हाथ लिया।

पीएम मोदी जहां वाशिम में विपक्ष पर जुबानी तीर चला रहे थे तो नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी कोल्हापुर में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा का अनावरण किया। इस दौरान उन्होंने सिंधुदुर्ग में शिवाजी महाराज की मूर्ति टूटने की घटना पर महायुति और बीजेपी सरकार पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा नीयत दिख जाती है उसे छिपा नहीं सकते।

यह भी पढ़ें : Face To Face Madhya Pradesh: दुर्गावती के द्वार..क्यों पहुंची संपूर्ण सरकार?, क्या रानी दुर्गावती के द्वार जाने का फायदा मोहन सरकार को मिलेगा? 

Maharashtra Assembly Election 2024 : यानी महाराष्ट्र में नवंबर में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं। उससे पहले महायुति सरकार और महाविकास अघाड़ी मोर्चा हर वो सियासी पैंतरे आजमा रही है..जो उसे सत्ता की कुर्सी तक पहुंचने में मदद करे। खैर महाराष्ट्र में सियासी बिसात बिछने लगी है। अब देखना है कि इस बार किसकी शह और किसकी मात होती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp