Congress furious over CM Himanta Biswa Sarma's claim

#SarkarOnIBC24 : चुनावी संग्राम.. टिकट बिक्री पर घमासान, Assam CM Himanta Biswa Sarma के दावे पर भड़की Congress

CM Himanta Biswa Sarma Statement : चुनाव चाहे लोकसभा का हो या राज्य विधानसभा का, जब बात टिकटों के बंटवारे की आती है

Edited By :   Modified Date:  October 26, 2024 / 11:56 PM IST, Published Date : October 26, 2024/11:56 pm IST

नई दिल्ली : CM Himanta Biswa Sarma Statement : चुनाव चाहे लोकसभा का हो या राज्य विधानसभा का, जब बात टिकटों के बंटवारे की आती है, तो अक्सर एक अनार सौ बीमार जैसे हालात देखने को मिलते है। टिकटों की खरीदी-बिक्री के भी आरोप लगने लगते हैं। झारखंड और महाराष्ट्र चुनाव में जारी सियासी सरगर्मी के बीच असम के सीएम हिमंत बिस्व सरमा ने भी ऐसे ही आरोप लगाकर खलबली मचा दी है।

यह भी पढ़ें : #SarkarOnIBC24 : Congress से जीता चुनाव..BJP में झुकाव, संगठन की बैठक में शामिल हुईं Nirmla Sapre 

CM Himanta Biswa Sarma Statement : असम के सीएम हिमंत बिस्व सरमा जो कभी कांग्रेस पार्टी का असम में चेहरा हुआ करते थे, वो आज बीजेपी में हैं, लेकिन कांग्रेस के अपने पुराने अनुभव के आधार पर निशाना साध रहे है। हिमंत का दावा है कि कांग्रेस अगर 100 टिकट देती है तो 20 टिकट बेचती भी है और ये कांग्रेस की परंपरा हैं।

बीजेपी ने हिमंत बिस्वा सरमा को झारखंड चुनाव में बीजेपी का सह प्रभारी बनाया है। हिमंत का ये बयान दरअसल झारखंड कांग्रेस के पूर्व नेता उमाशंकर अकेला के उस बयान के बाद आया जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर 2 करोड़ में टिकट बेचने का आरोप लगाया था। हिमंत के इस बयान के बाद कांग्रेस बीजेपी नेताओं में बयानबाजी तेज हो गई।

यह भी पढ़ें : #SarkarOnIBC24 : Jitu Patwari नहीं बना पाए कार्यकारिणी, Rahul Gandhi ने नई पीढ़ी को सौंपी थी कमान

CM Himanta Biswa Sarma Statement : हिमंत बिस्व सरमा बीजेपी में अपनी बात बड़ी बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते हैं। साल 2015 से पहले हिमंत कांग्रेस पार्टी में ही थे और कई अहम पदों पर रहे, लेकिन जब कांग्रेस आलाकमान ने उनकी जगह तरुण गोगोई को असम के सीएम पद के लिए चुना तो उनका मोहभंग हो गया। हिमंत बिस्व सरमा आज बीजेपी की विचारधारा में पूरी तरह रच बस चुके हैं। झारखंड बीजेपी के चुनाव सहप्रभारी के रूप में बीजेपी को जिताने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp