Deputy CM Vijay Sharma's big statement on Banglades

#SarkarOnIBC24 : बांग्लादेश को लेकर डिप्टी सीएम विजय शर्मा का बड़ा बयान, ‘दुनिया भर में हिंदुओं के लिए कौन सी जगह है’

#SarkarOnIBC24 : उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा आज विश्व आदिवासी दिवस के मौके पर कवर्धा के तरेगांव और रेंगाखार में कार्यक्रमों में शामिल हुए।

Edited By :   Modified Date:  August 9, 2024 / 11:26 PM IST, Published Date : August 9, 2024/11:19 pm IST

रायपुर : #SarkarOnIBC24 : उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा आज विश्व आदिवासी दिवस के मौके पर कवर्धा के तरेगांव और रेंगाखार में कार्यक्रमों में शामिल हुए। इसके बाद सर्व आदिवासी समाज द्वारा आयोजित जिला स्तरीय कार्यक्रम में भी शामिल हुए उप मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में आदिवासी समाज को संबोधित किया। वहीं बांग्लादेश को लेकर पत्रकारों के सवाल पर डिप्टी सीएम ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि, विश्व में हिन्दूओं के लिए कौन सी जगह है। सबके अपने अपने सौ सौ देश हैं। अल्पसंख्यकों को आने देना चाहिए। उनके साथ जो कुछ भी हो रहा दुखद है। उसमें केवल हिन्दू ही नहीं बल्कि जैन, बौद्ध, सीक्ख, यहुदी और पारसी भी है। CAA का विरोध करने वालों को ये समझना चाहिए था। बांग्लादेश, पाकिस्तान और अफगानिस्तान में जो अल्पसंख्यक है उन्हें यहां आने देना चाहिए।

यह भी पढ़ें : Face To Face MP: आदिवासी दिवस का अखाड़ा..किसने किसको पछाड़ा? आदिवासी का इस्तेमाल केवल राजनीति फायदे के लिए क्यों? 

#SarkarOnIBC24 :  उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा आज विश्व आदिवासी दिवस के मौके पर कवर्धा के सुदूर वनांचल तरेगांव और रेंगाखार के कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद देर शाम को पीजी कॉलेज आडिटोरियम में सर्व आदिवासी समाज द्वारा आयोजित जिला स्तरीय कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए। उप मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में आदिवासी समाज को संबोधित करते हुए आदिवासी समुदाय के अधिकार, उनकी संस्कृति, भाषा और परंपराओं को पहचान देना और उनके संरक्षण पर जोर दिया। इस दौरान सर्व आदिवासी समाज द्वारा 15 सूत्रीय मांगे रखी गई।

यह भी पढ़ें : ग्रैंड विजन के मालिक गुरुचरण सिंह होरा के काले कारनामों का बड़ा खुलासा, किसान की 100 करोड़ की जमीन पर किया कब्जा

#SarkarOnIBC24 :  जिस पर डिप्टी सीएम ने अधिक अधिक से मांगो को पूर्ण करने का आश्वासन दिया। वहीं बांग्लादेश को लेकर पत्रकारों के सवाल पर डिप्टी सीएम ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि विश्व में हिन्दूओं के लिए कौन सी जगह है। दुनिया भर में हिन्दूओं के लिए कौन सी जगह है, सबके अपने अपने सौ सौ देश है । अल्पसंख्यकों को आने देना चाहिए, उनके साथ जो कुछ भी हो रहा है दुखद है, उसमें केवल हिन्दू ही नहीं बल्कि जैन, बौद्ध, सीक्ख, यहुदी और पारसी भी है । CAA का विरोध करने वालों को ये समझना चाहिए था, बांग्लादेश, पाकिस्तान और अफगानिस्तान में जो अल्पसंख्यक है उन्हें यहां आने देना चाहिए ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp