Controversial statement by Leader of Opposition CD Mahant

#SarkarOnIBC24 : नेता प्रतिपक्ष Charan Das Mahant का विवादित बयान, भड़की BJP.. CM VishnuDeo Sai ने दी नसीहत

CG Politics News : छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत के बयान हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर महंत ने कुछ ऐसा कह दिया।

Edited By :   Modified Date:  October 27, 2024 / 11:28 PM IST, Published Date : October 27, 2024/11:28 pm IST

रायपुर : CG Politics News : छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत के बयान हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर महंत ने कुछ ऐसा कह दिया। जिससे वो विवादों में घिर गए हैं। उनके बयान के चलते सीएम साय को जहां महंत को नसीहत देनी पड़ी। वहीं PCC चीफ बैज को भी बचाव के लिए आगे आना पड़ा।

यह भी पढ़ें : बलरामपुर थाने में युवक की मौत पर बड़ी कार्रवाई, प्रधान आरक्षक समेत 7 आरक्षक लाइन अटैच 

CG Politics News :  छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ट्रक ड्राइवर को मारने और उसके साथ दुर्व्यवहार के लिए ग्रामीणों को उसका रहे हैं। आप सोच रहे होंगे की भला नेता प्रतिपक्ष जैसे जिम्मेदार पद पर बैठा व्यक्ति ऐसा कैसे कह सकता है। दरअसल ये मामला है सक्ति जिले का। जहां के किसान डंपरों के जरिए गड्ढों और खेतों में राखड़ डंप किए जाने से परेशान हैं। जिसकी शिकायत किसानों ने चरणदास महंत से की थी।

चरणदास महंत के इस बयान के बाद सियासत गरमाना लाजमी थी। महंत बीजेपी के निशाने पर आ गए। महंत के बयान से कांग्रेस घिरती दिखा तो उनके बचाव के लिए PCC चीफ बैज को आगे आना पड़ा।

यह भी पढ़ें : Bhilai Robbery News : बहुचर्चित रसमड़ा और NSPCL कॉलोनी डकैती मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार 

CG Politics News :  कुल मिलाकर एक बार फिर महंत के बयान से कांग्रेस बैकफुट पर है, वो भी ऐसे समय जब कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर साय सरकार को घेरने का कांग्रेस कोई मौका नहीं छोड़ रही। इस घटना से बीजेपी के इस आरोप को साफ बल मिलता है कि छत्तीसगढ़ में कानून-व्यवस्था बिगाड़ने के पीछे कांग्रेस के लोगों का हाथ है। बहरहाल ये कोई पहली बार नहीं है। महंत इससे पहले भी प्रधानमंत्री मोदी के बारे में विवादित बयान देकर कांग्रेस के लिए परेशानी खड़ी कर चुके हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp