Battle of Vijaypur, tussle over security, BJP denies Congress' allegations

#SarkarOnIBC24 : Vijaypur का रण, सुरक्षा पर घमासान, Congress के आरोपों से BJP ने किया इंकार

MP Assembly By-Election: कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी मुकेश मल्होत्रा की जान को बीजेपी प्रत्याशी से खतरा बताते हुए श्योपुर SP को पत्र लिखा है

Edited By :   Modified Date:  October 23, 2024 / 11:25 PM IST, Published Date : October 23, 2024/11:25 pm IST

भोपाल : MP Assembly By-Election: विजयपुर उपचुनाव की सियासी पिच पर आरोप-प्रत्यारोप की बौछार शुरु हो गई है। कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी मुकेश मल्होत्रा की जान को बीजेपी प्रत्याशी से खतरा बताते हुए श्योपुर SP को पत्र लिखा है और सुरक्षा की गुहार लगाई है। इतना ही नहीं कांग्रेस ने चुनाव आयोग को लिखे अपने दूसरे पत्र में कराहल और विजयपुर के जनपद CEO को हटाने की मांग भी की है। तो वहीं कांग्रेस के आरोपों को बीजेपी ने सिरे से खारिज कर दिया है और आरोप लगाने को कांग्रेस की फितरत बताया।

यह भी पढ़ें : #SarkarOnIBC24 : टिकट का ऐलान, रायपुर दक्षिण में घमासान, टिकट घोषणा के बाद कांग्रेस के दावेदार मायूस 

MP Assembly By-Election:  विजयपुर उपचुनाव को लेकर अब सियासत गरमाने लगी है। कांग्रेस-भाजपा बयानों से एक दूसरे पर वार कर रहे है। इधर कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी मुकेश मल्होत्रा की जान को खतरा बताते हुए SP वीरेंद्र कुमार जैन को पत्र लिखा और बीजेपी प्रत्याशी रामनिवास पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कहा कि, बीजेपी प्रत्याशी से खतरा इसलिए है क्योंकि वो चुनाव में अपने सामने वाले प्रत्याशियों को डराने धमकाने ओर पर्चे बटवाने के लिए डकैतों का सहारा लेते है। वहीं इन आरोपों पर भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा कि आरोप लगाना कांग्रेस की फितरत है। इसी तरह कांग्रेस ने चुनाव आयोग को दूसरा पत्र भी लिखा है और कराहल जनपद सीईओ अशोक शर्मा और विजयपुर डॉक्टर गजेंद्र तोमर को हटाने की मांग की है।

विजयपुर उपचुनाव को लेकर अब सियासत गरमाने लगी है कांग्रेस भाजपा बयानों से एक दूसरे पर वार कर रहे है। इधर कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी मुकेश मल्होत्रा की जान को खतरा बताते हुए पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार जैन से पत्र व्यवहार कर शिकायत की है और सुरक्षा को लेकर एक आवेदन भी दिया है ओर कहा है कि भाजपा के प्रत्याशी रामनिवास से खतरा है क्योंकि वह चुनाव में अपने सामने वाले प्रत्याशियों को डराने धमकाने ओर पर्चे बटवाने के लिए डकैतों का सहारा लेते है और चुनाव में उधम करवाते है तो वही भाजपा ने भी इसका जवाब देते हुए कहा है कि जब रामनिवास कांग्रेस में थे तो इन्होंने जब यह आवाज नही उठाईए वहीं भाजपा ने साफ कर दिया है कि साफ एवं सुरक्षित मतदान विजयपुर में होगा चाहे जो भी आरोप लगाते रहे आरोप लगाना कांग्रेस की फितरत में है चुनाव में विघ्न डालना कांग्रेस की फितरत में है इस तरीके के अलग.अलग आरोप पत्र लिखना यह कांग्रेस करती आई है।

यह भी पढ़ें : Face To Face Madhya Pradesh: सदस्यता पर कांग्रेसी चुनौती..क्या BJP को कबूल? , बीजेपी के सदस्यता अभियान पर कांग्रेस को संदेह क्यों? 

MP Assembly By-Election:  वही कांग्रेस ने चुनाव आयोग को दूसरा पत्र भी लिखा है जहां कराहल जनपद सीईओ अशोक शर्मा और विजयपुर डॉक्टर गजेंद्र तोमर को हटाने की मांग की है क्योंकि जनपद सीईओ कराहल अशोक शर्मा मूलतः निवासी विजयपुर क्षेत्र के ही हैं जिनको रामनिवास रावत द्वारा कहीं ना कहीं पोस्टिंग दी गई है तो वहीं डॉक्टर गजेंद्र तोमर अस्पताल की सेवा न देते हुए भाजपा का और रामनिवास का प्रचार साथ में कर रहे हैं। जिसको लेकर दो पत्र कांग्रेस ने लिखे हैं। वीओ . विजयपुर विधानसभा सीट पर चुनाव मशक्कत और कशमकश का है जहां दोनों ही प्रत्याशी अपनी अपनी दावेदारी जोरों शोरों से दिखा रहे हैं ए चुनाव प्रचार भी जोरों से चल रहा है लेकिन बीच.बीच में आरोप प्रत्यारोप भी लगते आ रहे हैंए जिसको लेकर अब विजयपुर विधानसभा का चुनाव रोमांचकारी भी होता जा रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp