Battle of Haryana.. clash of giants, PM Modi's roar

#SarkarOnIBC24 : हरियाणा का रण.. दिग्गजों की भिड़ंत, PM Modi की हुंकार.. Rahul Gandhi का पलटवार

Haryana Elections 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव का प्रचार अपने पीक पर पहुंच चुका है। एक-एक वोट के लिए जोर-आजमाश चल रही।

Edited By :   Modified Date:  October 1, 2024 / 10:51 PM IST, Published Date : October 1, 2024/10:51 pm IST

चंडीगढ़ : Haryana Elections 2024: हरियाणा के चुनावी कुरुक्षेत्र में आज दिग्गजों के बीच जोरदार भिड़ंत हुई। एक तरफ थे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, तो दूसरी तरफ कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, पीएम मोदी ने कांग्रेस को भ्रष्टाचार, और परिवारवाद पर घेरा तो राहुल गांधी ने भी अग्निवीर, किसान, MSP और बेरोजगारी के मुद्दे पर बीजेपी को कटघरे में खड़ा किया। दोनों के बीच जोरदार जुबानी जंग देखने को मिली।

यह भी पढ़ें : Face To Face Madhya Pradesh: हरियाणा में लड़ाई.. MP की क्यों याद आई? क्या वाकई हरियाणा में बीजेपी दोहरा पाएगी एमपी का नतीजा? 

Haryana Elections 2024:  हरियाणा विधानसभा चुनाव का प्रचार अपने पीक पर पहुंच चुका है। एक-एक वोट के लिए जोर-आजमाश चल रही। स्टार प्रचारकों की धुआंधार रैलियां जोर-शोर से जारी है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के पलवल में तो कांग्रेस सांसद सांसद राहुल गांधी ने सोनीपत में हुंकार भरी। राहुल कांग्रेस की विजय संकल्प यात्रा में शामिल हुए और रोड शो करते हुए बहादुरगढ़ से सोनीपत पहुंचे। राहुल गांधी ने जहां सत्ता मे आने पर 500 रुपए में LPG सिलेंडर देने का वादा किया तो पीएम मोदी ने कांग्रेस के वादों को झूठा बताकर निशाना साधा।

राहुल गांधी ने नोटबंदी, जीएसटी और मंहगाई का भी मुद्दा उठाया। आरोप लगाया कि मोदी राज में अमीर और अमीर होता जा रहा है। वहीं पीएम मोदी ने कांग्रेस पर देश की बड़ी समस्याओं को टालने और उलझाने के लिए जिम्मेदार ठहराया।

पीएम मोदी और राहुल गांधी के बीच जुबानी जंग सिर्फ मुद्दों तक सीमित नहीं रही बल्कि दोनों ने एक दूसरे पर व्यक्तिगत हमले भी किए।

यह भी पढ़ें : CG Ki Baat: डबल इंजन है भारी.. क्या इसलिए कांग्रेस हारी? क्या पूर्व की कांग्रेस सरकार के साथ केंद्र ने किया भेदभाव? देखें रिपोर्ट 

Haryana Elections 2024:  हरियाणा भले देश का एक छोटा राज्य हो लेकिन इसके विधानसभा चुनाव के नतीजे दूरगामी हो सकते है। बीजेपी अगर हैट्रिक लगाने में कामयाब रही तो इसे मोदी लहर का असर माना जाएगा। वहीं कांग्रेस की जीत टॉनिक का काम करेगी.. इंडिया गठबंधन में कांग्रेस का रसूख बढ़ेगा। महाराष्ट्र चुनाव में कांग्रेस की सीट शेयरिंग में वेटेज मिल सकता है। वहीं अगर हार मिली तो कांग्रेस में अंदरुनी कलह बढ़ सकती है। हार से बीजेपी में भी मोदी लहर पर सवाल उठ सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp