Ban on Friday namaz break in Assam Assembly

#SarkarOnIBC24 : असम विधानसभा में जुमे के नमाज ब्रेक पर रोक, देखें सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने क्या कहा?

CM Himanta Biswa Sarma Statement : असम विधानसभा में नमाज पर मिलने वाले ब्रेक पर ऑफिशियल फुल स्टाप लगने से सियासी संग्राम छिड़ गया है।

Edited By :   Modified Date:  August 31, 2024 / 11:15 PM IST, Published Date : August 31, 2024/11:15 pm IST

नई दिल्ली : CM Himanta Biswa Sarma Statement : असम विधानसभा में नमाज पर मिलने वाले ब्रेक पर ऑफिशियल फुल स्टाप लगने से सियासी संग्राम छिड़ गया है। अपने बयानों से चर्चित रहने वाले असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा लगातार ऐसे फैसले ले रहे हैं। जिसके चलते वे मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। चाहे पहले उनका असम को मियां भूमि न बनने देने का दावा हो या फिर बूथों में डेमोग्राफी चेंज को लेकर श्वेत पत्र लाने की बात हो। शुक्रवार को असम विधान सभा में जुम्मे की नमाज पर मिलने वाले 2 घंटे के ब्रेक को समाप्त करना हो। हिमंता के इन फैसलों से देश का सियासी पारा हाई हो गया है।

अपने इस फैसले से सीएम हिमंता विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। उनके फैसले से जहां असम के विपक्षी दल नाराज हैं तो वहीं कांग्रेस से लेकर नेशनल कॉन्फ्रेंस की प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं और बीजेपी उनके फैसले को सही ठहरा रही है।

यह भी पढ़ें : Face To Face Madhya Pradesh: आस्तीन के सांपों से.. किसे ज्यादा खतरा? क्या कांग्रेस को अब भी दलबदल का है अंदेशा? देखें खास रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp