#SarkarOnIBC24: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का 'जनता दरबार', समस्याओं के निराकरण के CM ने दिए निर्देश | Vishnu deo sai

#SarkarOnIBC24: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का ‘जनता दरबार’, समस्याओं के निराकरण के CM ने दिए निर्देश

#SarkarOnIBC24: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का 'जनता दरबार', समस्याओं के निराकरण के CM ने दिए निर्देश

Edited By :   Modified Date:  June 28, 2024 / 12:41 AM IST, Published Date : June 28, 2024/12:41 am IST

रायपुर: मुख्यमंत्री निवास रायपुर में गुरुवार को कई सालों बाद जनदर्शन का आयोजन किया गया। जहां प्रदेश के कोने-कोने से आए हजारों लोगों ने अपनी समस्या मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से बताई। जिस पर CM साय ने जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए तो वहीं कुछ समस्याएं जनप्रतिनिधियों को लेकर भी आईं।

Read More: Story of Criminal Mother : हैवान बनी मां..! 2 मासूम बच्चों को नदी में डुबोकर उतारा मौत के घाट, 1 बच्चा लापता, जानें आखिर क्यों किया ऐसा.. 

प्रदेश भर से पहुंचे लोगों का मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने अतिथि देवो भव की परंपरा के साथ स्वागत किया। इसके बाद करीब 4 घंटे से ज्यादा समय तक लोगों की समस्याओं को सुना। इस दौरान CM ने कई लोगों की बीमारी के इलाज के लिए सहायता राशि दी। दिव्यांगों के लिए उपकरण वितरित किए।

Read More: India vs England Semifinal: भारत बनाम इंग्लैंड सेमीफाइनल आज, भारतीय खिलाड़ियों को समर्थन देने कलाकार ने बनाई अब तक की सबसे अनोखी पेंटिंग 

मुख्यमंत्री से मिलने वालों में नियमितीकरण की मांग करने वाले संविदा कर्मचारी। इंजीनियरिंग और शिक्षक पद पर भर्ती की मांग करने वाले अभ्यर्थी भी पहुंचे। जनदर्शन में किसान के खाते से फर्जी हस्ताक्षर कर रकम निकालने और केसीसी लोन लेने का मामला भी पहुंचा। जिस पर CM ने बिलासपुर कलेक्टर को मामले की जांच कर रकम वापस दिलाने के निर्देश दिए।

Read More: Income Tax Returns: टैक्सपेयर्स के लिए जरूरी खबर, ओल्ड टैक्स रिजीम को सेलेक्ट करने का ये है बेस्ट तरीका… 

वहीं जनदर्शन को लेकर कांग्रेस नेता सरकार पर तंज कस रहे हैं। जनदर्शन में गोपाल शास्त्री नाम के शख्स ने रायपुर के एक बिल्डर पर जबरन जमीन पर कब्जे करने का आरोप लगाया। इसी तरह दुर्ग से आए रमेश दुबे ने राज्य के एक IPS अधिकारी के पिता और अन्य पर जमीन हड़पने का आरोप लगाया। तो वहीं साजा के भाजपा विधायक ईश्वर साहू पर गोपी कुटेल नाम के शख्स ने सरपंच से पैसे लेकर मामले को दबाने का आरोप लगाया। हालांकि विधायक ईश्वर साहू ने इन आरोपों से इनकार किया है।

Read More: #SarkarOnIBC24: पैतरों की शह मात, बैठकों की नई बिसात, क्या टिकट तय करने वालों पर होगा एक्शन? देखिए रिपोर्ट

निश्चित तौर पर जनदर्शन के माध्यम से सैकड़ो लोगों की समस्याओं का समाधान हो रहा है। तो वहीं मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को राज्य के अधिकारियों के साथ ही जनप्रतिनिधियों और योजनाओं की हकीकत के बारे भी जानकारी मिल रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp